A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपने 2: पिछली बार की तरह हिमेश रेशमिया ही बनाएंगे फिल्म का टाइटल ट्रैक

अपने 2: पिछली बार की तरह हिमेश रेशमिया ही बनाएंगे फिल्म का टाइटल ट्रैक

'अपने 2', अनिल शर्मा की तरफ से डायरेक्ट की गई फिल्म को सितंबर के आसपास रिलीज की जाने की योजना है। यह फिल्म प्रतिष्ठित फिल्म 'अपने' अपने का सीक्वल होगी।

HIMESH RESHAMMIYA- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HIMESH RESHAMMIYA HIMESH RESHAMMIYA

अभिनेता धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल स्टारर 'अपने 2', अनिल शर्मा की तरफ से डायरेक्ट की गई फिल्म को सितंबर के आसपास रिलीज की जाने की योजना है। यह फिल्म प्रतिष्ठित फिल्म 'अपने' का सीक्वल होगी। फिल्म की शूटिंग को लेकर इस साल मार्च में खत्म हो जाने की बात कही जा रही थी। हालांकि, कोविड -19 की दूसरी लहर के साथ, योजनाओं में देरी हुई। फिल्म के निर्माता लंदन और पंजाब में बड़े पैमाने पर शूटिंग करने की योजना बना रहे थे।

2007 में रिलीज़ हुई अपने का टाइटल ट्रैक हिमेश रेशमिया ने कंपोज़ किया था। एक टैब्लॉइड के अनुसार, अनिल शर्मा इस फैक्ट को स्वीकार करते हैं कि म्यूजिक ने 'अपने' की सफलता में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और पुष्टि की कि हिमेश रेशमिया केवल 'अपने 2' के लिए भी म्यूजिक तैयार करेंगे।

यह पहली बार है जब अनिल शर्मा सीक्वल बना रहे हैं, और बताया जा रहा है कि 'अपने 2' एक बहुत ही भावनात्मक कहानी है, जो लोगों के दिल में जगह बनाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि वह इसे प्रीक्वल से बेहतर बनाने की पूरी कोशिश करेंगे।

Latest Bollywood News