A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ए आर रहमान ने बेटी खतीजा के बुर्का पहनने पर उठाए गए सवालों का दिया मुंहतोड़ जवाब

ए आर रहमान ने बेटी खतीजा के बुर्का पहनने पर उठाए गए सवालों का दिया मुंहतोड़ जवाब

ए आर रहमान की बेटी खतीजा के बुर्का पहनने पर तस्लीमा नसरीन ने कमेंट किया था। जिसपर अब ए आर रहमान ने रिएक्ट किया है।

AR Rehman- India TV Hindi ए आर रहमान

म्यूजिक कंपोजर-सिंगर ए आर रहमान की बेटी खतीजा के बुर्का पहनने को लेकर कई बार सवाल उठाए गए हैं। कुछ समय पहले लेखिका तस्लीमा नसरीन ने खतीजा के बुर्का पहने फोटो शेयर करते हुए कहा था- खतीजा को बुर्का पहने देखकर उन्हें घुटन महसूस होती है। तस्लीमा के इस कमेंट का खतीजा ने जवाब दिया था। अब ए आर रहमान ने तस्लीमा के कमेंट का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ए आर रहमान ने कहा-  उनकी बेटी गाना गाती है और उसे लोगों का प्यार मिलता है। उन्होंने आगे कहा- हमने बच्चों की परवरिश यह समझाते हुए की है कि क्या अच्छा है और क्या बुरा है। वह हमेशा से जो करना चाहते हैं उसके लिए फ्री हैं।

ए आर रहमान ने आगे कहा- खतीजा के कपड़े धार्मिक से ज्यादा उसकी अपनी पसंद हैं। उसे पूरी आजादी है कि वह क्या पहनना चाहती है। वह इस तरह की आलोचना पर अपनी तरफ से किसी भी तरह का प्रतिशोध नहीं लेंगे।

आपको बता दें कुछ दिन पहले तस्लीमा नसरीन ने खतीजा की बुर्का पहने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- मुझे ए आर रहमान का म्यूजिक बहुत पसंद है लेकिन जब भी मैं उनकी बेटी को देखती हूं तो मुझे घुटन महसूस होती है। मुझे बुरा लगता है कि सांस्कृतिक परिवार में भी पढ़ी-लिखी महिला का आसानी से ब्रेनवॉश हो सकता है।

खतीजा ने पोस्ट शेयर कर तस्लीमा नसरीन के कमेंट का जवाब दिया था।

आपको बता दें बीते साल खतीजा के बुर्का पहने फोटो वायरल होने से ए आर रहमान ट्रोल हुए थे।

Latest Bollywood News