A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजू के 'रूबी रूबी' में ए.आर.रहमान ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू

संजू के 'रूबी रूबी' में ए.आर.रहमान ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू

संजय दत्त की जिंदगी पर बनी आगामी फिल्म 'संजू' को लेकर इन दिनों दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। कुछ पहले ही जारी किए फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं इसके बाद से लगातार फिल्म के पोस्टर्स भी जारी किए जा रहे हैं। फिल्म के दो गानों को वाहवाही मिलने के बाद अब इसके तीसरे में  ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर.रहमान ने जादू बिखेरा है।

Sanju- India TV Hindi Sanju

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी आगामी फिल्म 'संजू' को लेकर इन दिनों दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। कुछ पहले ही जारी किए फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं इसके बाद से लगातार फिल्म के पोस्टर्स भी जारी किए जा रहे हैं। फिल्म के दो गानों को वाहवाही मिलने के बाद अब इसके तीसरे में  ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर.रहमान ने जादू बिखेरा है। फिल्म का शीर्षक 'रूबी रूबी' है, जो अब रिलीज हो चुका है। फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस गाने का लिंक शेयर किया।

गाने के पोस्टर के साथ हिरानी ने लिखा, "और 'संजू' के लिए 'रूबी रूबी' ए.आर. रहमान द्वारा रचित और इरशाद कामिल द्वारा लिखित है।" पोस्टर में रणबीर गिटार पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्म में रणबीर को संजय दत्त की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है।

बता दें कि ‘संजू’ में रणबीर के अलावा सोनम कपूर, परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, करिश्मा तन्ना, बोमन ईरानी और विक्की कौशल जैसे सितारे भी मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News