A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गलफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी संग शादी के सवाल पर बिफर गए अरबाज खान, कहा- ढोल बजाकर...

गलफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी संग शादी के सवाल पर बिफर गए अरबाज खान, कहा- ढोल बजाकर...

अरबाज खान पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'दबंग 3' में नज़र आए थे। उन्होंने मूवी में भी सलमान खान के भाई का किरदार निभाया था।

Arbaaz Khan Georgia Andriani wedding- India TV Hindi गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अरबाज खान

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान और उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा को अलग हुए काफी दिन बीत चुके हैं। मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, जबकि अरबाज और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की शादी को लेकर आए दिन खबरें आती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर शादी के सवाल पर अरबाज भड़क उठे और उन्होंने कहा कि ये सब बातें फर्जी हैं। उनका वेडिंग का अभी कोई प्लान नहीं है।

इकोनॉमिक टाइम्स से इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने कहा, 'मैं अगले साल शादी करने जा रहा हूं, ये बात किसने कही? मेरे मां-पिता, भाई, बहन,  ड्राइवर, आंटी, गर्लफ्रेंड या बेस्ट फ्रेंड ने? मैं जब शादी करूंगा तो ढोल पीट कर बताऊंगा। अभी मैं कही-सुनी बातों पर आधारित सवालों का जवाब नहीं देना चाहता हूं।'

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आजकल' का पहला पोस्टर रिलीज, कल आएगा ट्रेलर

बता दें कि कुछ दिनों से अरबाज और जॉर्जिया की शादी की अफवाहें फैल रही हैं। जॉर्जिया इटली की रहने वाली हैं और एक्ट्रेस, डांसर और मॉडल भी हैं। वे साल 2017 में रिलीज हुई 'गेस्ट इन लंदन' में भी नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा वो जल्द ही 'कैरोलाइन कामाक्षी' से डिजिटल स्पेस में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शो में जॉर्जिया एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाएंगी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अरबाज खान पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'दबंग 3' में नज़र आए थे। उन्होंने मूवी में भी सलमान खान के भाई का किरदार निभाया था। 

Latest Bollywood News

Related Video