A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या आप भी कर रहे हैं शहनाज़ गिल और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'हौंसला रख' का इंतजार? पंजाबी सिंगर ने किया है ये अपडेट

क्या आप भी कर रहे हैं शहनाज़ गिल और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'हौंसला रख' का इंतजार? पंजाबी सिंगर ने किया है ये अपडेट

दिलजीत दोसांझ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को साझा करते हुए कहा कि सिंगर जल्द ही फिल्म के लिए गाने की डबिंग शुरू करेंगे।

Diljit Doshanjh, Shehnaaz Gill- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DILJIT DOSHANJH क्या आप भी कर रहे हैं शहनाज़ गिल और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'हौंसला रख', पंजाबी सिंगर ने किया है ये अपडेट

पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'हौंसला रख' साल की मचअवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म को लेकर अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक रोमांचक खबर है। बुधवार को, दिलजीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को साझा करते हुए कहा कि सिंगर जल्द ही फिल्म के लिए गाने की डबिंग शुरू करेंगे। उन्होंने आगे खुलासा किया कि 'हौंसला राख' का टीजर भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

देखें एक नजर

दरअसल, इस अपडेट ने नेटिज़न्स को उत्साहित कर दिया है और वे दिलजीत और शहनाज़ की जोड़ी को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद फैन्स ने भी शहनाज की ओर सपोर्ट दिखाया है। यूजर्स में से एक ने ट्वीट किया, "शाहनाज गिल को और ताकत मिलेगी वह और मजबूती से वापस आएंगी...थोड़ा वक्त लगेगा। हम इंतजार कर रहे हैं। आपकी फिल्म हौंसला रख देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।"

यह पहली बार होगा जब दोनों स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

दिलजीत दोसांझ इस फिल्म के निर्माता हैं। यह 15 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। अभिनेता ने फरवरी में सोशल मीडिया पर एक पोस्टर के माध्यम से फिल्म की घोषणा की। पोस्टर में दिलजीत दोसांझ के एक छोटे बच्चे को अपनी पीठ पर पकड़े हुए और उसे अंगूठा देते हुए एक स्केच दिखाया गया है।

शहनाज और दिलजीत ने कनाडा में फिल्म की शूटिंग की। इस साल अप्रैल में फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद दिलजीत ने तस्वीरें शेयर की थीं। फिल्म में पंजाबी अभिनेत्री सोनम बाजवा और गिप्पी ग्रेवाल के बेटे शिंदा ग्रेवाल भी हैं।

Latest Bollywood News