A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करिश्मा कपूर ने फैमिली और एक्स-हसबैंड संजय कपूर के साथ मनाया बेटे कियान राज कपूर का बर्थ डे, देखें तस्वीरें

करिश्मा कपूर ने फैमिली और एक्स-हसबैंड संजय कपूर के साथ मनाया बेटे कियान राज कपूर का बर्थ डे, देखें तस्वीरें

करिश्मा कपूर और संजय कपूर का बेटा कियान राज कपूर 9 साल का हो गया है जिसके बर्थ डे सेलिब्रेशन में उनके पिता और परिवार के बाकि सदस्यों मुंबई के एक क्लब में पार्टी की।

<p>Birthday celebration of karisma kapoor's son</p>- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Birthday celebration of karisma kapoor's son

करिश्मा कपूर(Karisma Kapoor) और उनके पति संजय कपूर का तलाक हो चुका है मगर जब बच्चों की बात आती है तो दोनों साथ में नजर आते हैं। तलाक होने के बाद भी दोनों अभी भी दोस्त हैं। करिश्मा कपूर और संजय कपूर का बेटा कियान राज कपूर 9 साल का हो गया है जिसके बर्थ डे सेलिब्रेशन में उनके पिता और परिवार के बाकि सदस्यों मुंबई के एक क्लब में पार्टी की। 

पार्टी में करिश्मा के माता-पिता रंधीर कपूर और बबीता कपूर, बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा अपने बेटे के साथ पार्टी में पहुंची। साथ ही मलाइका अरोड़ा भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं। लेकिन सभी लोगों के लिए करिश्मा के एक्स हसबैंड संजय कपूर का वहां आना सरप्राइजिंग था। मगर बेटे की खुशी के लिए वह वहां आए और उनके चेहरे पर पूरे समय मुस्कुराहट थी।

Image Source : yogen shahKiaan raj kapur and karisma kapoor

Image Source : yogen shahBirthday celebration

Image Source : yogen shahRandhir and babita kapoor

Image Source : yogen shahMalaika arora 

Image Source : yogen shahAmrita arora

Image Source : yogen shahbirthday celebration

Image Source : yogen shahbirthday celebration

Image Source : yogen shahAmrita arora

Image Source : yogen shahNatasha poonawala

संजय कपूर की पत्नी प्रिया सचदेवा ने भी कियान राज कपूर को बर्थ डे विश किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थ डे कियान. तुम हम सभी की आंखों के तारे हो। हम सब तुम्हे बहुत प्यार करते हैं।

आपको बता दें करिश्मा कपूर ने फिल्मों से दूरी बना ली है। वह सिर्फ कैमियो करती नजर आती हैं। वह शाहरुख खान की फिल्म जीरो में नजर आई थीं। फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आई थीं। मगर यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

टी-सीरीज को दुनिया का नंबर वन यू-ट्यूब चैनल बनाने के लिए सामने आए सलमान-आमिर

अनुष्का शर्मा ने खींचे विराट कोहली के गाल, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News