Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड करिश्मा कपूर ने फैमिली और एक्स-हसबैंड...

करिश्मा कपूर ने फैमिली और एक्स-हसबैंड संजय कपूर के साथ मनाया बेटे कियान राज कपूर का बर्थ डे, देखें तस्वीरें

करिश्मा कपूर और संजय कपूर का बेटा कियान राज कपूर 9 साल का हो गया है जिसके बर्थ डे सेलिब्रेशन में उनके पिता और परिवार के बाकि सदस्यों मुंबई के एक क्लब में पार्टी की।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 13 Mar 2019, 19:17:32 IST

करिश्मा कपूर(Karisma Kapoor) और उनके पति संजय कपूर का तलाक हो चुका है मगर जब बच्चों की बात आती है तो दोनों साथ में नजर आते हैं। तलाक होने के बाद भी दोनों अभी भी दोस्त हैं। करिश्मा कपूर और संजय कपूर का बेटा कियान राज कपूर 9 साल का हो गया है जिसके बर्थ डे सेलिब्रेशन में उनके पिता और परिवार के बाकि सदस्यों मुंबई के एक क्लब में पार्टी की। 

पार्टी में करिश्मा के माता-पिता रंधीर कपूर और बबीता कपूर, बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा अपने बेटे के साथ पार्टी में पहुंची। साथ ही मलाइका अरोड़ा भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं। लेकिन सभी लोगों के लिए करिश्मा के एक्स हसबैंड संजय कपूर का वहां आना सरप्राइजिंग था। मगर बेटे की खुशी के लिए वह वहां आए और उनके चेहरे पर पूरे समय मुस्कुराहट थी।

Kiaan raj kapur and karisma kapoor

Birthday celebration

Randhir and babita kapoor

Malaika arora 

Amrita arora

birthday celebration

birthday celebration

Amrita arora

Natasha poonawala

संजय कपूर की पत्नी प्रिया सचदेवा ने भी कियान राज कपूर को बर्थ डे विश किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थ डे कियान. तुम हम सभी की आंखों के तारे हो। हम सब तुम्हे बहुत प्यार करते हैं।

आपको बता दें करिश्मा कपूर ने फिल्मों से दूरी बना ली है। वह सिर्फ कैमियो करती नजर आती हैं। वह शाहरुख खान की फिल्म जीरो में नजर आई थीं। फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आई थीं। मगर यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

टी-सीरीज को दुनिया का नंबर वन यू-ट्यूब चैनल बनाने के लिए सामने आए सलमान-आमिर

अनुष्का शर्मा ने खींचे विराट कोहली के गाल, वीडियो हुआ वायरल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन