A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'इशकजादे' की रिलीज के 8 साल पूरे होने पर अर्जुन और परिणीति ने इस तरह किया फिल्म को याद

'इशकजादे' की रिलीज के 8 साल पूरे होने पर अर्जुन और परिणीति ने इस तरह किया फिल्म को याद

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की फिल्म 'इश्कजादे' खूब पंसद की गई थी। इस फिल्म से अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

<p>'इशकजादे' की रिलीज के 8...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- ARJUN/PARINEETI 'इशकजादे' की रिलीज के 8 साल पूरे 

मुंबई: 'इशकजादे' साल 2012 में 11 मई को रिलीज हुई थी। इसी फिल्म से अभिनेता अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने फिल्म जगत में कदम रखा था। अपनी पहली रिलीज फिल्म के बारे में अर्जुन का कहना है कि यहफिल्म करने से उन्हें 'आत्मविश्वास' मिला। अर्जुन ने कहा, "शूटिंग के पहले दिन मैंने जीवन में पहली बार अपने आप से कहा कि काश यह सही से हो जाए। और यही मैंने बस करने की कोशिश की है, अपना कठिन परिश्रम किया और जैसा हबीब सर ने चाहा वैसा ही टेक दिया। जब आप एक फिल्म बना रहे होते हैं तो आप परिणाम के बारे में नहीं सोचते हैं, आप बस हर दिन कड़ी मेहनत करना चाहते हैं और कैमरे के सामने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं।"

अभिनेता ने आगे कहा, "लेकिन जब मैंने फिल्म पूरी कर ली और जब मैंने आखिरकार इसे देखा, तो मुझे झटका लगा कि मैं कैमरे के सामने खुद को होल्ड की क्षमता रखता था।" उन्होंने आगे कहा, "इस भावना ने मुझे आत्मविश्वास दिया, सही अवसर दिए, जिसकी वजह से मैं मुख्यधारा के कमर्शियल हीरो के तौर पर खुद को आगे ले जा सकूंगा। एक वक्त पर मेरे लिए आत्मविश्वास काफी मायने रखती है।"

अर्जुन कपूर ने इस मौके पर इंस्टाग्राम में फिल्म की ओरिजनल स्क्रिप्ट के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

वहीं परिणीति चोपड़ा ने फिल्म इश्कजादे के 8 साल पूरे होने पर नेशनल अवॉर्ड की झलक साझा की, जो उन्हें इस फिल्म के लिए मिला था। दरअसल परिणीति को उम्दा अभिनय के लिए स्पेशल मेशन मिला था।

आईएनएस इनपुट के साथ

Latest Bollywood News