A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन का मानना है, अभी बॉलीवुड में हासिल करने को है बहुत कुछ

अर्जुन का मानना है, अभी बॉलीवुड में हासिल करने को है बहुत कुछ

जब बॉलीवुड के अभिनेता हॉलीवुड का रूख कर रहे हैं तब ऐसे समय में अभिनेता अर्जुन कपूर का मानना है कि बॉलीवुड से बाहर जाकर पश्चिम की फिल्मों का रूख करना उनके लिए जल्दबाजी होगी क्योंकि उनकी ख्वाहिश है कि वह इसी फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाएं।

arjun kapoor- India TV Hindi arjun kapoor

मुंबई: जब बॉलीवुड के अभिनेता हॉलीवुड का रूख कर रहे हैं तब ऐसे समय में अभिनेता अर्जुन कपूर का मानना है कि बॉलीवुड से बाहर जाकर पश्चिम की फिल्मों का रूख करना उनके लिए जल्दबाजी होगी क्योंकि उनकी ख्वाहिश है कि वह इसी फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाएं। 

प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, निमरत कौर जैसी अभिनेत्रियों और अन्य ने पश्चिम की फिल्मों में काम किया है, लेकिन मुख्यधारा के अन्य अभिनेताओं जैसे कि खान पीढ़ी और नई पीढ़ी ने उधर का रूख नहीं किया। अर्जुन ने पीटीआई को बताया, सबकुछ उनका अपना है। मैं किसी की ओर से नहीं बोल सकता। इस वक्त मैं यहीं अपना दर्शक वर्ग बनाने की कोशिश में जुटा हूं। एक अभिनेता के तौर पर आपको किसी और जगह का रूख करने से पहले अपनी जगह जरूर पक्की कर लेनी चाहिए। मेरा यही मानना है कि मुझे यहां अभी काफी कुछ हासिल करना होगा। 

उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि यह नायक या नायिकाओं के बारे में ही है, बल्कि यह तो कुछ ऐसा है कि आप कैसा महसूस करते हैं। ऐसे भी लोग हैं जिन्हें भारत में रहकर खुशी मिलती है। इश्कजादे के अभिनेता का मानना है कि किसी दूसरी फिल्म इंडस्ट्री में जाकर काम करने के लिए आपके अंदर इच्छा भी होनी चाहिए। उन्होंने कहा, इच्छा जरूरी है। मुझे नहीं मालूम कि इस वक्त मेरे अंदर यह इच्छा है या नहीं पश्चिम जाने की क्योंकि मैं अब भी यहां नया ही हूं। यहां मैं खुद को तलाश रहा हूं। मैं बहुत नया हूं, मैंने सात फिल्में ही की हैं। 

अर्जुन का मानना है कि प्रियंका और दीपिका जैसी अभिनेत्रियों ने हिन्दी फिल्म उद्योग में जबर्दस्त सफलता हासिल की है और तभी उन्होंने हॉलीवुड का रूख किया।

Latest Bollywood News