A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना के घर मिलने पहुंचे अर्जुन-मलाइका, तभी गेट पर हुआ कुछ ऐसा

करीना के घर मिलने पहुंचे अर्जुन-मलाइका, तभी गेट पर हुआ कुछ ऐसा

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। अभिनेत्री जब से घर आईं हैं, तभी से उनसे घर दोस्तों की मुलाकात का सिलसिला बढ़ गया है।

Arujn Kapoor and Malaika Arora - India TV Hindi Image Source : SOURCE: YOGEN SHAH Arujn Kapoor and Malaika Arora 

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा रविवार रात करीना कपूर के घर पहुंचे थे। इस कपल को देखते ही फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें क्लिक करने को उत्सुक हो गए। इनमें में से एक उत्साही फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए दीवार पर चढ़ने लगा। जिसे अर्जुन कपूर ने डांट कर नीचे उतारा।  

अर्जुन कपूर जैसे ही अपनी कार से निकले तो उस दौरान कैप्चर की गई वीडियो में वह एक दीवार पर चढे़ फोटोग्राफर्स को नीचे उतरने की रिक्वेस्ट करते दिखाई दिए। अर्जुन ने कहा, ''आप बिल्डिंग के अंदर ऐसे मत चढ़ा करो, ये गलत होता है... रिक्वेस्ट है आपसे।''

देखें वीडियो

दीवार के करीब पहुंच कर अर्जुन कपूर उस फोटो ग्राफर्स से अपनी बात कहना चाह रहे थे। अर्जुन ने कहा, ''भाई साहब, लाल शर्ट वाले इधर आओ, क्यों डर के भाग रहे हो?''

Image Source : Source: Yogen ShanArjun Kapoor

Image Source : Source: Yogen ShahMalaika Arora

बता दें करीना कपूर ने जब से दूसरे बच्चे को जन्म दिया है तब से ही फिल्मी सितारों का उनके घर आना लगा हुआ है। इस दौरान कई फिल्मी स्टार्स करीना से मिलने और न्यू बॉर्न बेबी को देखने उनके घर आते रहे हैं। इस कड़ी में मलाइका और अर्जुन भी करीना-सैफ के घर पहुंचे थे।

यहां पढ़ें

अमिताभ बच्चन की हुई मोतियाबिंद की सर्जरी, ऑपरेशन के बाद बिग बी ने फैंस के लिए किया ये ट्वीट

किन्नर समाज की गुरु मां ने रुबीना दिलैक को दिया आशीर्वाद, अभिनव शुक्ला के लिए कही ये बात

Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया ने ट्रोल्ज़ को दिया करारा जवाब, एजाज खान संग रिश्ते पर उठाए थे सवाल

Latest Bollywood News