A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?, एक्टर ने दिया जवाब

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?, एक्टर ने दिया जवाब

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी। मगर कोरोना वायरस महामारी के चलते इसकी रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया।

sandeep and pinky faraar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM संदीप और पिंकी फरार

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी। मगर कोरोना वायरस महामारी के चलते इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। लॉकडाउन के चलते कई फिल्मों के सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की खबर सामने आ रही है। अर्जुन कपूर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि संदीप और पिंकी फरार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी की नहीं।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने इंटरव्यू में कहा- मैं किसी भी फिल्म के खरीदने और बेचने की प्रक्रिया में शामिल नहीं हूं। मेरे प्रोड्यूसर इसमें शामिल होंगे। हो सकता है फिल्म रिलीज होने का यह रास्ता चुने।मुझे इसमें कुछ गलत नहीं लगता है।

अर्जुन ने आगे कहा- एक आर्टिस्ट के तौर पर अगर आप इस समय प्योरिटी पर ध्यान दोगे तो मीडियम महत्वपूर्ण नहीं होता है। आपकी फिल्म का बाहर आना जरुरी होता है। अगर उसके लिए कुछ फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाए तो मुझे उसमें कोई बुराई नजर नहीं आती है। पहले मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने फिल्म इंडस्ट्री से फिल्मों को लॉकडाउन के बाद थिएटर पर रिलीज करने के लिए कहा था।

संदीप और पिंकी फरार एक ब्लैक कॉमेडी फिल्म है। इसे दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अर्जुन कपूर हरियाणी पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगे तो वहीं परिणीति चोपड़ा कॉर्परेट वर्ल्ड में काम करने वाली लड़की का। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग उत्तराखंड के पित्तौड़गढ़ में हुई है।

Latest Bollywood News