A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर ने शुरू की 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' की शूटिंग, बोले मिशन जैसी लगती है नई फिल्मों की शुरुआत

अर्जुन कपूर ने शुरू की 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' की शूटिंग, बोले मिशन जैसी लगती है नई फिल्मों की शुरुआत

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' को लेकर चर्चा में आ गए हैं। बता दें कि उनके फिल्मी करियर की यह 12वीं फिल्म है। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक अर्जुन ने अब अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Arjun Kapoor- India TV Hindi Arjun Kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' को लेकर चर्चा में आ गए हैं। बता दें कि उनके फिल्मी करियर की यह 12वीं फिल्म है। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक अर्जुन ने अब अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। अर्जुन का कहना है कि नई फिल्म की शुरुआत उन्हें मिशन जैसी लगती है। उन्होंने शनिवार को फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, "एक नई फिल्म की शुरुआत हमेशा एक मिशन की तरह महसूस कराती है और इस बार यह 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' है। अपनी 12वीं फिल्म शुरू करने से खुश और उत्साहित हूं! 24 मई, 2019।"

फिल्म के निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने भी वही तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, एक मिशन साझा करते हुए उत्साहित हैं। इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड की शुटिंग शुरू। 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' के लिए 24 मई, 2019 के लिए चिह्न्ति करें।

राजकुमार गुप्ता इससे पहले 'नो वन किल्ड जेसिका' और 'रेड' जैसी फिल्मों का भी निर्देशन कर चुके हैं। 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' खुफिया अधिकारी की भूमिका में हैं। नेपाल और दिल्ली में इसकी शूटिंग शुरू होगी। यह फिल्म एक गुप्त मिशन के दौरान एक आतंकवादी को खोजने और गिरफ्तार करने पर आधारित होगी।

Latest Bollywood News