A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कटरीना कैफ, मलाइका अरोड़ा नहीं इस बार अर्जुन कपूर के निशाने पर हैं अनन्या पांडे, फोटो पर किया ये कमेंट

कटरीना कैफ, मलाइका अरोड़ा नहीं इस बार अर्जुन कपूर के निशाने पर हैं अनन्या पांडे, फोटो पर किया ये कमेंट

अर्जुन कपूर सेलिब्रिटीज की फोटो पर मजेदार कमेंट करके उन्हें परेशान करते रहते हैं। इस बार अर्जुन ने अनन्या की फोटो पर मजेदार कमेंट किया है।

ananya panday and arjun kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनन्या पांडे और अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर अक्सर अपने दोस्तों को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते रहते हैं। मलाइका अरोड़ा, कटरीना कैफ, वरुण धवन से लेकर अनुष्का शर्मा तक अर्जुन ने किसी अपने मजेदार कमेंट से बकशा नहीं है। इस बार अर्जुन के निशान पर इन सब में से कोई नहीं है। इस बार अर्जुन ने अनन्या पांडे के पोस्ट पर मजेदार कमेंट किया है। अनन्या ने अपने दोस्तों के साथ वीडियो चैट का स्क्रीनशॉर्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसपर अर्जुन ने कमेंट किया है।

अनन्या ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- फेसटाइम फोटो आजकल मस्तीभरा है। अनन्या फोटो में पिंक कलर का बॉथरोब पहने नजर आ रही है।

अर्जुन ने फोटो पर कमेंट किया- यह फोटोशूट है। अर्जुन के इस कमेंट को कई लोग लाइक कर चुके हैं।

Image Source : INSTAGRAMअनन्या पांडे इंस्टाग्राम पोस्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही ईशान खट्टर के साथ 'खाली-पीली' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह साउथ के स्टाप विजय देवरकोंडा के साथ 'फाइटर' में नजर आएंगी। अनन्या ने विजय के साथ फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी।

Latest Bollywood News