A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर कोरोना निगेटिव होने के बाद अब काम पर लौटें

अर्जुन कपूर कोरोना निगेटिव होने के बाद अब काम पर लौटें

अर्जुन कपूर कोरोना वायरस को मात देकर अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग पर फिर से लौट आए हैं।

अर्जुन कपूर कोरोना निगेटिव होने के बाद अब काम पर लौटें- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARJUNKAPOOR अर्जुन कपूर कोरोना निगेटिव होने के बाद अब काम पर लौटें

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर कोरोना वायरस को मात देकर अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग पर फिर से लौट आए हैं। उन्होंने कहा, "मुझे शूटिंग के लिए सेट पर एक बार फिर से वापस लौट कर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। जैसा कि मुझे याद है कि शूटिंग का सेट लंबे समय से मेरा एक घर रहा है। मैं जब एक अभिनेता नहीं था तब भी मैं अपना ज्यादातर समय सेट पर ही बिताया करता था और दूसरे लोगों से प्रेरित होता।"

अभिनेता ने व्यक्त किया, "इस साल इस महामारी ने हम सबको भारी ठेस पहुंचाई है। साथ ही मेरी लड़ाई दो दोगुनी हो गई जब मैं ही इस वायरस से संक्रमित हो गया। मुझे सेट पर आने की बहुत याद आ रही थी। अब मेरा कोरोना वायरस का परीक्षण नकारात्मक आ गया है। मुझे खुशी है कि मैं अपने आपको वहां देख रहा हूं, जहां का मैं हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "आज मैं सेट पर वापस आया हूं, तो ऐसा लग रहा है जैसे किसी बच्चे को चॉकलेट की दुकान में छोड़ दिया हो। रचनात्मक लोगों से बातचीत करना, नई-नई चीजें सीखना और अपने अभिनय को हर रोज बेहतर बनाना, ये सब चीजें मैं बहुत याद कर रहा था। शूटिंग पर वापस लौट कर मैं बहुत उत्साहित हूं।"

Latest Bollywood News