A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: हुआ खुलासा, इस तरह 'मुबारकां' में बना अर्जुन का डबल रोल

VIDEO: हुआ खुलासा, इस तरह 'मुबारकां' में बना अर्जुन का डबल रोल

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मुबारकां' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में अर्जुन एक बार फिर से डबल रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अर्जुन अपने 5 साल के फिल्मी करियर में दूसरी बार दोहरी भूमिका में नजर आने जा रहे हैं।

arjun- India TV Hindi arjun

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मुबारकां' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में अर्जुन एक बार फिर से डबल रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अर्जुन अपने 5 साल के फिल्मी करियर में दूसरी बार दोहरी भूमिका में नजर आने जा रहे हैं। दर्शकों में उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। लेकिन वहीं दूसरी तरफ अपने किरदार को लेकर अर्जुन का कहना है कि फिल्मों में दोहरी भूमिका निभाना बेहद मुश्किल होता है। बता दें अर्जुन इससे पहले 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'औरंगजेब' में भी दोहरी भूमिका निभाते हुए नजर आ चुके हैं। एक फिल्म का एक मेकिंग वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह अर्जुन ने फिल्म डबल रोल को निभाया है।

अर्जुन ने यह पूछे जाने पर कि एक कलाकार के लिए दोहरी भूमिका निभाना कितना आसान या मुश्किल होता है तो इस पर उन्होंने बताया, "यह बिल्कुल भी आसान नहीं है। यह मुश्किल है, लेकिन एक कलाकार के रूप में यह आपके लिए चुनौती है, जो आपको रोमांचित करता है, नर्वस करता है और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित करता है क्योंकि आप सिर्फ किरदार नहीं निभा रहे होते, बल्कि दो किरदारों को खासकर हास्य के पुट के साथ पेश कर रहे होते हैं..'मुबारकां' में कॉमेडी होने से निश्चित रूप से मेरे लिए अलग हालात रहे।" (VIDEO: कटरीना को ऐसे पुशअप्स करते देख दंग रह जाएंगे आप)

फिल्म '2 स्टेट्स' के अभिनेता ने कहा कि इससे पहले उन्होंने कॉमेडी नहीं किया है, लेकिन इस फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी है। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्मी 'मुबारकां' में अर्जुन पहली बार अपने रियल लाइफ चाचा और अभिनेता अनिल कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में इन दोनों के अलावा इलियाना डि'क्रूज और अथिया शेट्टी भी मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही हैं। यह 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News