A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धड़क की रिलीज से पहले अर्जुन कपूर ने बहन जान्हवी को लिखा इमोशनल मैसेज

धड़क की रिलीज से पहले अर्जुन कपूर ने बहन जान्हवी को लिखा इमोशनल मैसेज

 बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आएंगे जो शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं।

<p>अर्जुन कपूर</p>- India TV Hindi अर्जुन कपूर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने बहन जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' के ट्रेलर लॉन्च से पहले एक भावुक व प्रोत्साहित करने वाला संदेश लिखा है।

अर्जुन ने रविवार देर रात ट्वीट कर कहा, "जाह्नवी कपूर कल आप हमेशा के लिए दर्शकों का हिस्सा बन जाएंगी क्योंकि आपकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो रहा है। सबसे पहले मैं माफ मांगता हूं कि मैं मुंबई में नहीं हूं लेकिन मैं आपके साथ हूं, आप चिंता न करें।"

उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि आप जानें कि अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं तो यह पेशा अद्भुत है। ईमानदार रहें, राय का सम्मान करें फिर अपने मार्ग और अपने विवेक का पालन करें। यह आसान नहीं होगा लेकिन मुझे पता है कि आप इस पागलपन के लिए तैयार हैं जो आगे आपके सामने आएगा।"

बता दें कि बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आएंगे जो शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं।

Latest Bollywood News