A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...तो इस डर से मलाइका अरोड़ा से शादी नहीं कर रहे हैं अर्जुन कपूर

...तो इस डर से मलाइका अरोड़ा से शादी नहीं कर रहे हैं अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' 24 मई को रिलीज होगी।

<p>अर्जुन कपूर</p>- India TV Hindi अर्जुन कपूर

मुंबई: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरें लंबे समय से उड़ रही हैं, दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर खबरें आती रहती हैं कि दोनों शादी करने वाले हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें चर्चा का विषय है। अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस दौरान अक्सर मीडिया द्वारा एक ही सवाल पूछा जाता है कि वो और मलाइका शादी कब कर रहे हैं।

इससे पहले जब खबरें उड़ी थीं तब अर्जुन ने इन खबरों को बकवास बताया था लेकिन इस बार एक्टर ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है। 'की एंड का' एक्टर से जब पूछा गया कि वो मलाइका से शादी कब कर रहे हैं तो एक्टर ने मजाक करते हुए कहा- ''लोग शादी के बाद गंजे हो जाते हैं।''

बी-टाउन के मोस्ट पॉपुलर कपल हैं. दोनों ने जबसे अपने रिश्ते को ओपन किया है, सोशल मीडिया पर उनके शादी की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं. इन दिनों अर्जुन कपूर अपकमिंग फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड के प्रमोशन में बिजी हैं. हर इंटरव्यू में उनसे मलाइका अरोड़ा संग शादी से जुड़ा सवाल पूछा जाता है. अब अर्जुन कपूर ने अपनी शादी पर एक मजेदार जवाब दिया है.

अर्जुन ने कहा- शादी अभी नहीं हो रही है। मैं अपने रिश्ते और काम से खुश हूं। मैं किसी को शॉक्ड नहीं करूंगा। जो कुछ भी होगा और जब भी होगा मैं मीडिया को बताकर ही करूंगा और जश्न का हिस्सा बनाऊंगा।

इससे पहले अर्जुन ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था- मेरा जीवन एक रोलर कोस्टर की तरह रहा है। मैं ज्यादा ऊंची छलांग नहीं मारना चाहता हूं। मैं एक-एक स्टेप ही लूंगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर निर्देशक राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर रॉ एजेंट के रोल में दिखेंगे। फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है। अर्जुन कपूर की यह फिल्म 24 मई को रिलीज होगी।

Also Read:

विवेक ओबेरॉय ने सोनम को दी नसीहत- फिल्मों में कम ओवरएक्ट और सोशल मीडिया पर कम ओवररिएक्ट करें

शाहरुख खान की पत्नी ने बढ़ाया बिजनेस, माधुरी दीक्षित का घर भी करेंगी डेकोरेट

Latest Bollywood News