A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सीरियल 'ब्योमकेश बक्शी' के फैन हैं अर्जुन कपूर

सीरियल 'ब्योमकेश बक्शी' के फैन हैं अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर फिल्मों में जासूस का किरदार निभाना चाहते हैं। सीरियल ब्योमकेश बक्शी उनका फेवरेट है।

arjun kapoor- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर वर्तमान में क्लासिक टीवी सीरीज 'ब्योमकेश बक्शी' से बहुत प्रभावित हैं, जिसमें राजित कपूर ने बेहतरीन अभिनय किया है। सीरीज ने उन्हें स्क्रीन पर एक जासूस की भूमिका निभाने पर विचार करने के लिए प्रेरित किया है। यह शो बचपन से ही अर्जुन का पसंदीदा रहा है।

उन्होंने कहा, "जब भी मैं एक बच्चे के रूप में 'ब्योमकेश बख्शी' को देखता था, मुझे याद है कि मैंने इसका पूरा आनंद लिया है। मेरे लिए ब्योमकेश वह था जैसा एक हीरो को होना चाहिए। चालाक, अति बुद्धिमान और करिश्माई। वह उन सर्वश्रेष्ठ धुरंधरों में से एक हैं जिन्हें मैंने पर्दे पर देखा है। मैं ब्योमकेश को फिर से टीवी पर देख रहा हूं और यह मेरे लिए नोस्टाल्जिया है।"

अभिनेता ने आगे कहा, "ब्योमकेश के बारे में सबसे अच्छी बात यह थी कि उसने बुद्धिमानी से किए गए अपराधों को हल किया और उसने वास्तव में मुझे खुद से जोड़ लिया। लेखन, मामलों की चतुराई ने शो में मेरी वास्तव में दिलचस्पी बढ़ा दी। शो अभी भी आपको जोड़े रख सकता है और ऐसा महान लेखन, महान अभिनय ही कर सकता है। बेहतरीन कंटेंट में कालातीत बनने की क्षमता होती है।" अब अभिनेता की भी चाहत है कि वह पर्दे पर जासूस का किरदार निभाएं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर आखिरी बार आशुतोष गवारेकर की पानीपत में कृति सेनन के साथ नजर आए थे। अब जल्द ही वह परिणीति चोपड़ा के साथ संदीप और पिंकी फरार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी मगर लॉकडाउन की वजह से हो ना पाया।। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। इसके अलावा अर्जुन रकुल प्रीत के साथ नजर आने वाले हैं। वह लॉकडाउन से पहले इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

Latest Bollywood News