A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर कोरोना वायरस महामारी से जंग में फंड जुटाने के लिए दुआ लीपा, डेरुलो संग जुड़े

अर्जुन कपूर कोरोना वायरस महामारी से जंग में फंड जुटाने के लिए दुआ लीपा, डेरुलो संग जुड़े

कोविड-19 महामारी के लिए धनराशि एकत्रित करने के चलते अर्जुन कपूर एक वैश्विक पहल संग जुड़े हैं। जिसमें कई इंटरनेशनल स्टार्स भी शामिल हैं।

arjun kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अर्जुन कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर कोविड-19 महामारी के लिए धनराशि एकत्रित करने के चलते एक वैश्विक पहल संग जुड़े हैं, जिसमें जेसन डेरुलो, दुआ लीपा, मलूमा, निकी जैम, बेकी जी सहित और भी कई अंतर्राष्ट्रीय सितारें शामिल हुए हैं। इस लाइव फंडराइजिंग इवेंट को ओएचएम लाइव का नाम दिया गया है, जिसे शुक्रवार को आयोजित किया जाएगा।

अर्जुन ने इस बारे में कहा, "एक जागरूक नागरिक होने के नाते, हम में से हर एक को कोरोनोवायरस संकट के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए अपनी तरफ से थोड़ा सा प्रयास करने की आवश्यकता है। महामारी ने सभी को विश्व स्तर पर प्रभावित किया है। लोगों की जानें जा रही हैं और सभी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं, यह सब कुछ देखना असहनीय और विनाशकारी है। इस दौरान हम सभी ने इस बात को समझा है कि हम सब एक-दूसरे से गहराई से जुड़े हुए हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "इस प्रतिष्ठित मंच का हिस्सा बनना मेरे लिए एक सम्माननीय बात है, जिसमें दुनिया के कई हिस्सों से कई बड़े सितारें शामिल हुए हैं, जो यथासंभव लोगों की सहायता करने के लिए धनराशि जुटाने के प्रयास में आपस में जुड़े हैं। दुनिया में एक बड़ी संख्या में लोगों की जिंदगियां इस महामारी से प्रभावित हुई है, ऐसे में यह पहल अनिवार्य है, जो दिखाती है कि मानवता की रक्षा करने के लिए मानवता ने हाथ बढ़ाया है।"

ओएचएम लाइव से जो भी पैसा मिलेगा, उन्हें उन संस्थानों तक पहुंचाया जाएगा, जो कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ रहे प्रथम उत्तरदाताओं की मदद के लिए समर्पित है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News