A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में अर्जुन कपूर को आ रही है दादी की याद, लिखा- 5 किमी. दूर हैं पर मिल नहीं सकता

लॉकडाउन में अर्जुन कपूर को आ रही है दादी की याद, लिखा- 5 किमी. दूर हैं पर मिल नहीं सकता

लॉकडाउन के चलते कई लोग अपने परिवार वालों से भी नहीं मिल पा रहे हैं। इसी बीच अर्जुन कपूर अपनी दादी को याद कर रहे हैं।

arjun kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अर्जुन कपूर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर लॉकडाउन में अपनी बहन अंशुला के साथ मुंबई में रह रहे हैं। लॉकडाउन के चलते वह कोई भी अपने दोस्तों या दूर रहने वाले परिवार के सदस्यों से मिल नहीं पा रहा है। अर्जुन इस लॉकडाउन में अपनी दादी को याद कर रहे हैं। उन्होंने दादी और दादा की फोटो शेयर करके एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

अर्जुन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-मेरे दादू और दादी। मैं एक ज्वाइंट परिवार में उनके साथ बड़ा हुआ हूं। दुर्भाग्यवश मेरे दादा का निधन हो गया, इससे पहले कि मैं एक अभिनेता बन पाता वह हमे छोड़कर चले गए। मेरी दादी इंस्टाग्राम पर हैं। वह हमारे परिवार में बहुत शांत है, हार्दिक है। वह हमारे घर से 5kms दूरी पर रहती है लेकिन मैं उन्हें उनके स्वास्थ्य के लिए नहीं देख सकता हूं।

"यह पोस्ट सिर्फ इसलिए था क्योंकि मैं उसे याद कर रहा हूं और मुझे यकीन है कि आप भी अपने परिवार के बड़ों को याद कर रहे होंगे और उनके लिए चिंतित होंगे। आखिरकार यह सब बीत जाएगा और चीजें बेहतर हो जाएंगी। जब यह होगा मैं बैठने के लिए इंतजार नहीं कर सकता और  परिवार के एक रविवार को लंच और ढेर सारी मस्ती करते हुए। यह उस सपने के सच होने के लिए है जिसे हमें घर पर बैठकर अपने पूरे जीवन के इस चरण और अध्याय से लड़ना चाहिए। यहां सभी के लिए हैप्पी संडे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर आखिरी बार आशुतोष गवारेकर की फिल्म पानीपत में कृति सेनन के साथ नजर आए थे। जल्द ही उनकी परिणीति चोपड़ा के साथ संदीप और पिंकी फरार में नजर आएंगे।

 

Latest Bollywood News