A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब अर्जुन कपूर ने देखा बहन जान्हवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर, कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन

जब अर्जुन कपूर ने देखा बहन जान्हवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर, कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन

जान्हवी कपूर शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है।

<p>जाह्नवी कपूर-अर्जुन...- India TV Hindi जाह्नवी कपूर-अर्जुन कपूर

नई दिल्ली: जान्हवी कपूर शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। अब जान्हवी के सौतेले भाई अर्जुन कपूर ने भी ट्रेलर को लेकर एक ट्वीट किया है।

अर्जुन ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘आज जाह्नवी कपूर ने अपनी एक नई और खूबसूरत जर्नी स्टार्ट की है। ट्रेलर में तुम और ईशान दोनों कमाल के लिए लग रहे हो। दोनों की अदाकारी एक नशे की तरह लोगों पर चढ़ रही है। मेरी तरफ से तुम दोनों के लिए खूब सारा प्यार। मैं धड़क की पूरी टीम के लिए शुभकामनायें देता हूं।’

इससे पहले जब फिल्म का ट्रेलर लॉन्च था, उस दिन भी अर्जुन कपूर ने जान्हवी के लिए एक संदेश पोस्ट किया था। अर्जुन ने लिखा था कि मैं मुंबई में जरूर नहीं हूं लेकिन हमेशा आपके साथ हूं। साथ ही उन्होंने जान्हवी को एक बड़े भाई के तौर पर शुभकामनाएं भी दी थीं। जवाब में जान्हवी ने लिखा था कि मैं वादा करती हूं कि आपको मुझ पर गर्व होगा। अर्जुन ने बैक टू बैक 3 ट्वीट करके जाह्नवी को शुभकामनाएं दी थीं। 

फिल्म अगले महीने की 20 तारीख को रिलीज होगी। यह फिल्म साल 2016 में आई सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक है। इस फिल्म के राइट्स करण जौहर ने खरीदे थे, अब धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले ही यह फिल्म बनी है। मेवाड़ी बैकग्राउंड पर बनी यह फिल्म ऑनर किलिंग पर आधारित है।

Latest Bollywood News