A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 9वीं पुण्यतिथि पर अर्जुन कपूर को आई मां मोना कपूर की याद, लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट

9वीं पुण्यतिथि पर अर्जुन कपूर को आई मां मोना कपूर की याद, लिखा भावुक कर देने वाला पोस्ट

अर्जुन कपूर की मां मोना कपूर के निधन को 9 साल हो चुके हैं। 25 मार्च, 2012 को हैदराबाद में कैंसर से उनकी मृत्यु हो गई थी।

arjun kapoor, - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARJUN KAPOOR अर्जुन कपूर ने मां की याद में एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

अर्जुन कपूर की मां मोना कपूर के निधन को 9 साल हो चुके हैं। 25 मार्च, 2012 को हैदराबाद में कैंसर से उनकी मृत्यु हो गई थी। उन्हें याद करते हुए, अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल मैसेज लिखा और अपनी मां की एक तस्वीर साझा की। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि अर्जुन उन्हें बहुत याद करते हैं और उम्मीद करते हैं कि वह जहां भी हैं ठीक होंगी।

अर्जुन कपूर ने अपनी मां मोना कपूर की  9वीं पुण्यतिथि पर उनके नाम एक इमोशनल पोस्ट लिखा। उन्होंने अपनी मॉम की एक फोटो भी शेयर की। उन्होंने लिखा, "यह 9 साल हो गया है, यह ठीक नहीं है। मुझे याद आ रहा है प्लीज वापस आ जाओ न मां... मुझे तुम्हारी चिंता है। मेरे लिए आपका चिंता करना याद आता है, मुझे अपने फोन पर आपका नाम देखना याद आ रहा है। मैं घर आकर आपको देखना मिस करता हूं मां। मैं आपकी हंसी आपकी खुश्बू आपकी आवाज में खुद को नाम को मिस करता हूं। मैं आपको बहुत मिस करता हूं मां। आप जहां भी होंगी खुश होंगी, मैं भी खुश रहने की कोशिश करता हूं। आज के दिन आपको बहुत मिस करता हूं। प्लीज वापस आ जाएं।

अर्जुन की बहन अंशुला कपूर भी अपनी मां की पुण्यतिथि पर भावुक हो गईं। उन्होंने अपने घर से एक तस्वीर साझा की जिसमें मोना कपूर की तस्वीर को एक दीवार पर लटका हुआ देखा जा सकता है। फोटो के सामने कई फूलों को भी देखा जा सकता है। अंशुला जब अपनी मां तब खो चुकी थीं तब वह काफी छोटी थीं। उन्होंने लिखा, "आज से 9 साल पहले मैंने आखिरी बार आपका हाथ पकड़ा था। मेरे दिल में आपके साथ लगभग हर रोज बातचीत होती है, लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से आपके साथ सिर्फ एक बातचीत करना चाहती हूं, जहां मैं वास्तव में सुन सकती हूं आपकी आवाज। आपके बिना 9 साल, अपनेआप में एक जिंदगी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर के संदीप और पिंकी फरार वर्तमान में सिनेमाघरों में चल रही हैं। दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं। यह 19 मार्च को रिलीज हुई। सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ अर्जुन अगली बार 'भूत पुलिस' में नजर आएंगे। अभिनेता मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में भी दिखाई देंगे। फिल्म में दिशा पटानी, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया भी नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News