A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर ने कहा- जान्हवी जब उन्हें 'भैया' कहती हैं तो लगता है अजीब

अर्जुन कपूर ने कहा- जान्हवी जब उन्हें 'भैया' कहती हैं तो लगता है अजीब

अर्जुन कपूर ने कहा कि उन्हें अभी भी जान्हवी कपूर द्वारा 'भैया' कहलाने की आदत हो रही है। उन्होंने कहा कि मैंने उसे कभी नहीं कहा कि वो मुझे क्या बुलाए, उसने खुद से मुझे अर्जुन भैया कहना शुरू किया है।

janhvi kapoor arjun kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARJUN KAPOOR जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने कहा कि जब जान्हवी कपूर उन्हें 'अर्जुन भैया' कहकर संबोधित करती हैं तो यह 'अजीब' और 'नया' लगता है। 2018 में श्रीदेवी की मृत्यु के बाद अर्जुन और उनकी बहन अंशुला कपूर अपने सौतेली बहनों जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ जुड़े।

रविवार को द बॉलीवुड फिल्म क्लब के साथ एक क्लब हाउस सत्र के दौरान, मॉडरेटर अनिरुद्ध गुहा ने अर्जुन कपूर को बताया कि डिज्नी + हॉटस्टार ने जान्हवी कपूर के साथ कॉफ़ी विद करण के अपने एपिसोड को सबटाइटल करते हुए 'अर्जुन भैया' का 'ब्रदर अर्जुन' के रूप में अनुवाद किया।

अर्जुन ने कहा, "यह थोड़ा धार्मिक भी लगता है, ब्रदर अर्जुन।" उन्होंने आगे कहा, "बात यह है कि, 'अर्जुन भैया' अभी भी मुझे बहुत अजीब लगता है, सिर्फ इसलिए कि अंशुला मुझे 'भाई' कहती हैं। 'अर्जुन भैया' बहुत नई चीज है। इसलिए, जब जान्हवी कहती है तो यह वास्तव में मुझे अभी भी बहुत, बहुत नया लगता है। ”

अर्जुन ने कहा कि उन्होंने जान्हवी को कभी किसी खास नाम से बुलाने के लिए नहीं कहा। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जान्हवी को मुझे देखकर स्वाभाविक रूप से 'अर्जुन भैया' निकलता है क्योंकि मैंने उसे कभी नहीं कहा, 'तुम मुझे यह बुलाओ' या मुझे वह बुलाओ।" 

अर्जुन और अंशुला बोनी कपूर की पहली शादी से मोना शौरी कपूर के बच्चे हैं। बाद में बोनी ने श्रीदेवी से शादी की और उनके दो बच्चे हुए- जान्हवी और खुशी। जब 2018 में श्रीदेवी की आकस्मिक रूप से डूबने से मृत्यु हो गई, तो अर्जुन और अंशुला, जान्हवी और खुशी के साथ खड़े थे।

हाल ही में, बॉलीवुड बबल के साथ एक साक्षात्कार में, अर्जुन ने जान्हवी और खुशी के साथ अपने और अंशुला के समीकरण के बारे में बात की। अर्जुन ने कहा- “अगर मैं कहूं कि हम एक आदर्श परिवार हैं, तो यह गलत होगा। यह अलग-अलग राय के बारे में नहीं है, हम अभी भी अलग-अलग परिवार हैं जो एक-दूसरे के साथ विलय होने की कोशिश कर रहे हैं। हम सब जब साथ होते हैं तो बहुत अच्छा लगता है और अद्भुत समया होता है। मैं एक झूठ नहीं बेचना चाहता कि सब कुछ सही है, क्योंकि हम अभी भी दो परिवार हैं जो एक-दूसरे को जानने और एक होने की कोशिश कर रहे हैं।

Latest Bollywood News