A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Panipat Trailer Out: कृति सेनन और संजय दत्त की शानदार अदाकारी, लेकिन फीके दिखे अर्जुन कपूर

Panipat Trailer Out: कृति सेनन और संजय दत्त की शानदार अदाकारी, लेकिन फीके दिखे अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की ही बात करें तो बाजी कृति सेनन और संजय दत्त ने मार ली है।

panipat trailer out- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE पानीपत का ट्रेलर हुआ रिलीज।

अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन की फिल्म पानीपत का पहला लुक सोमवार को सामने आ गया था। आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पानीपत के तीसरे युद्ध पर बनी इस फिल्म का ट्रेलर अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

फिल्म में संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं जो अफगानिस्तान का शासक है। अब्दाली और मराठाओं के बीच पानीपत का तीसरा युद्ध ही फिल्म की पृष्ठभूमि है। अर्जुन कपूर ने फिल्म में सदाशिव राव भाउ का किरदार निभाया है। भाउ पानीपत के युद्ध में मराठा सेना के प्रधान सेनापति थे। कृति सेनन फिल्म में पार्वती बाई और सदाशिव राव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर की बात करें तो कृति अपने शानदार अभिनय से चौंकाती हैं। संजय दत्त ने अपनी आवाज और किरदार के अनुरूप शानदार अदाकारी की झलक दिखाई है। जहां तक अर्जुन कपूर की बात करें तो उनका किरदार तो मजबूत दिखाया गया है लेकिन उसके अनुरूप अर्जुन कपूर एक्ट करते नजर नहीं आ रहे हैं। कई जगहों पर उनके संवाद जल्दबाजी में बोले गए या अटकते दिखे हैं, चेहरे से भाव गायब हैं।

आपको बता दें पानीपत का तीसरा युद्ध 14 जनवरी 1761 को मराठा सम्राट और अफगानिस्तान के शासक के बीच हुआ था।

पानीपत को आशुतोष गोवारिकर और आदित्य रावल ने लिखा है। फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन के अलावा जीनत अमान, पद्मिनी कोल्हापुरे, सुहासिनी मुले, मीर सरवर, नवाब शाह अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News