A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर ने आम की फोटो शेयर कर कटरीना कैफ ने पूछा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

अर्जुन कपूर ने आम की फोटो शेयर कर कटरीना कैफ ने पूछा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर आम की तस्वीर शेयर करके कटरीना कैफ से एक सवाल पूछा है।

arjun kapoor and katrina kaif- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARJUNKAPOOR/KATRINAKAIF अर्जुन कपूर और कटरीना कैफ

अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) अपने दोस्तों की टांग खिंचाई का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। वह उनकी फोटोज पर अजीब कमेंट करके परेशान करते रहते हैं। अर्जुन कपूर के कई प्रैंक्स का शिकार बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ(Katrina Kaif) भी बन चुकी हैं। दोनों अच्छए दोस्त हैं और लॉकडाउन के समय में वीडियो कॉल के जरिए जुड़े रहते हैं। अर्जुन ने एक बार फिर कटरीना की टांग खिचाई की है। अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर आम की फोटो शेयर करके कटरीना से एक सवाल पूछा है।

अर्जुन कपूर ने आम की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हैलो फ्रैंडस् आम का सीजन आ गया है। आम से याद आया, कटरीना कैफ आप एक स्लाइल लेना पसंद करेंगी? कटरीना ने भी अर्जुन के इस सवाल का जवाब दिया। उन्होंने लिखा- जी हां मैं कुछ स्लाइल लेना पसंद करुंगी।

आपको बता दें कटरीना कैफ का स्लाइस का एड काफी पॉपुलर है। आम का सीजन शुरु होते ही टीवी पर यह एड आना शुरु हो जाता है।

लॉकडाउन में कटरीना कैफ और अर्जुन कपूर दोनों ही अपने घर पर बहनों के साथ समय बिता रहे हैं। कटरीना बहन इसाबेल के साथ घर के काम करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने  बर्तन धोते हुए और झाड़ू लगाते हुए वीडियो शेयर की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। पहले यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना वायरस महामारी के साथ इसे पोस्टपोन कर दिया गया है। वहीं अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार मार्च में रिलीज होने वाली थी।

Latest Bollywood News