A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर ने फोटो शेयर कर लोगों को बताया नया नियम, कहा- मास्क जरुरी है क्योंकि मास्क मस्त है

अर्जुन कपूर ने फोटो शेयर कर लोगों को बताया नया नियम, कहा- मास्क जरुरी है क्योंकि मास्क मस्त है

अर्जुन कपूर लॉकडाउन में लोगों को सोशल मीडिया के जरिए जागरुक कर रहे हैं। उन्होंने फोटो शेयर करके लोगों को स्वस्थ रहने के लिए नए नियम बताए हैं।

arjun kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अर्जुन कपूर

लॉकडाउन में अ्जुन कपूर क्या कर रहे हैं उसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस वायरस से बचने के लिए वह सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ आइसोलेशन कर रहे हैं साथ ही लोगों को इसके प्रति जागरुक कर रहे हैं। बुधवार को अर्जुन ने फोटो शेयर करके मुंबई के लोगों को एक नया नियम समझाया है जो आपको इस वायरस से बचाने में मदद कर सकता है।

अर्जुन ने मास्क और ग्लवस पहनकर फोटो शेयर की। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-नया सामान्य। मास्क जरुरी है क्योंकि मास्क मस्त है। मुंबई के लोगों हमे यह समझना चाहिए और नए नियम का पालन करना चाहिए।

कोरोना वायरस से बचने की कोई दवाई अभी बनी नहीं है। इससे बचने के लिए सावधानियां बरतनी बेहद जरुरी है। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए लोगों को सतर्क रहने की अपील कर रहे हैं। ताकि वह खुद को अपने परिवार को और आस-पास के लोगों को इस महामारी से बचा सकें।

 वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर जल्द ही परिणीति चोपड़ा के साथ संदीप और पिंकी फरार के साथ नजर आने वाले हैं। आखिरी बार वह कृति सेनन के साथ आशुतोष गवारेकर की फिल्म पानीपत में नजर आए थे।

Latest Bollywood News