A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर ने शेयर की मां के लिए लिखी पुरानी कविता, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हुए इमोशनल

अर्जुन कपूर ने शेयर की मां के लिए लिखी पुरानी कविता, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हुए इमोशनल

अर्जुन कपूर ने 12 साल की उम्र में मां के लिए एक कविता लिखी थी। इस कविता को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

arjun kapoor shares old poem written for mom- India TV Hindi अर्जुन कपूर ने शेयर की मां के लिए लिखी पुरानी कविता।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में फैन्स को बताते रहते हैं। अर्जुन ने हाल ही में अपने पोस्ट से सभी को इमोशनल कर दिया। अर्जुन ने अपनी मां के लिए लिखी पुरानी कविता शेयर की है। जब अर्जु 12 साल के थे। तब उन्होंने यह कविता लिखी थी।

अर्जुन ने इस कविता में लिखा है कि मां उनके लिए कितनी महत्वपूर्ण हैं। अर्जुन ने कविता शेयर करते हुए लिखा- हाथ से लिखी एक कविता मिली। यह कविता मैंने 12 साल की उम्र में मां के लिए लिखी थी। यह मेरे लिए ऐसा पल था जब मुझे बच्चे की तरह प्यार महसूस हुआ और मैं उन्हें प्यार के लिए शुक्रिया कहना चाहता था। मुझे उनके प्यार की बहुत याद आती है, उसके बिना मेरी हर सुबह असुरक्षित होती है। मेरे पास यह स्वीकारने के अलावा कोई विकल्प नहीं है कि मुझे उनका प्यार अब नहीं मिलेगा। ज्यादातर दिनों में मुझे यह गलत लगता है और परेशान करता है। इस दौरान मैं बेसहारा महसूस करता हूं। मैं यह एक बेटे की तरह लिख रहा हूं और कुछ नहीं। 

मेरी इच्छा है काश मैं यह सुन सकता बेटा एक बार और। मैं उन्हें हर समय याद करता हूं। मैं 8 साल पहले टूट गया था... अब मैं हर सुबह उठकर मुस्कुराकर खुद को जोड़ने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन ईमानदारी से कहता हूं इसका कोई असर नहीं होता है। मुझे नहीं पता कि मैं वेंट क्यों कर रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि जीवन हमे एक रास्ते पर ले जाता है क्योंकि हम इंसान हैं और मैं मान लेता हूं कि मैं कोई हीरो नहीं हूं, मैं अलग नहीं हूं, यह मुझ पर भी भारी पड़ता है ... मिस यू मॉम आप जहां भी हों खुश रहें ... लव यू सबसे ज्यादा।

अर्जुन का यह पोस्ट पढ़कर उनके बॉलीवुड के दोस्तों ने कमेंट किया। यह कविता पढ़कर सभी सेलिब्रिटीज इमोशनल हो गए।

अर्जुन कपूर इंस्टाग्राम पोस्ट।

अर्जुन कपूर की मां का निधन उनकी डेब्यू फिल्म के रिलीज होने से पहले हो गया था। अर्जुन की मां का निधन 25 मार्च 2012 को हुआ था और उनकी डेब्यू फिल्म 'इश्कजादे' 11 मई 2012 को रिलीज हुई थी।

अर्जुन ने पहली बार अपनी मां के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है। वह मां के लिए प्यार और उनकी फोटोज शेयर करते रहते हैं। अर्जुन की छोटी बहन अंशुला भी मां के लिए अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं।

Latest Bollywood News