A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर ने फोटो शेयर कर फैन्स को दी नए साल की शुभकामनाएं, कहा- नए दशक में अपने सपनों को साकार करें

अर्जुन कपूर ने फोटो शेयर कर फैन्स को दी नए साल की शुभकामनाएं, कहा- नए दशक में अपने सपनों को साकार करें

अर्जुन कपूर ने 2019 को अलविदा कहते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

arjun kapoor- India TV Hindi अर्जुन कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने बीते साल की यादों को दोहराने के लिए इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "2019 आपने मुझे काफी कुछ सिखाया, जिंदगी तमाम उतार-चढ़ाव से भरी हुई है इस बात को याद दिलाया..मैं दुनिया की सैर पर गया, जिंदगी को जीया, हंसा, रोया..कुछ बेहद ही बेहतरीन यादें रहीं, कुछ ऐसी भी रहीं जिससे दिल दुखा। 

उन्होंने आगे लिखा- निजी तौर पर नए दशक में प्रवेश करने को लेकर मैं रोमांचित हूं..साल 2010 की शुरुआत में मैं दुनिया के लिए अंजान था, मेरे सामने कुछ खास मौके भी नहीं थे..आज इस दशक की समाप्ति पर मैं अपने 14वें फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं। कई सारे उतार-चढ़ाव आए..मुझे एक पहचान मिली, अपनी मां और नानी को हमेशा के लिए खोया।"

"जिंदगी एक रोलर कोस्टर झूले की तरह है, जिसकी सवारी हमें करनी ही है..जो कोई भी अभी इस पोस्ट को पढ़ रहा/रही है, मैं उनसे यही कहूंगा कि कभी हार न मानें, आलोचकों पर ध्यान न दें, खुद पर विश्वास रखें और वही करें, जिससे आपको खुशी मिले।"

अर्जुन कपूर नए साल का जश्न मनाने के लिए मलाइका अरोड़ा के साथ गोवा गए हुए हैं। मलाइका ने अर्जुन को किस करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं दी है।

Latest Bollywood News