A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर ने 'पानीपत' के लिए सिर पर कटोरा रखकर मुंढाए थे बाल, शेयर किया वीडियो

अर्जुन कपूर ने 'पानीपत' के लिए सिर पर कटोरा रखकर मुंढाए थे बाल, शेयर किया वीडियो

अर्जुन कपूर जल्द ही 'पानीपत' में नजर आने वाले हैं। उन्होंने 'पानीपत' के लिए किस तरह अपने बाल मुंढाए थे, उसका वीडिया शेयर किया है।

arjun kapoor- India TV Hindi अर्जुन कपूर ने शेयर की तस्वीर

अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अर्जुन के साथ कृति सेनन, संजय दत्त अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। पानीपत में सदाशिव राव के किरदार के लिए अर्जुन कपूर ने बाल मुंढाए थे। उन्होंने किस तरह अपना लुक बदला था इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

अर्जुन कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मुझे विश्वास नहीं हो रहा है फिल्म रिलीज होने वाली है। मैंने जनवी में यह वीडियो शूट की थी जब हम फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे और न्यू ईयर ब्रेक के बाद....  भाउ का किरदार निभाकर बहुत खुश हूं। 48 घंटे बचे हैं।

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अर्जुन ने अपने बाल मुंढाए थे। अर्जुन के सिर पर कटोरा रखकर उनके बालों को काटा गया था। साथ ही उनकी मुछों और आईब्रो को सही किया गया था।

आपको बता दें पानीपत फिल्म में मुगलों और मराठा के बीच के युद्ध की कहानी दिखाई गई है। फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों को काफी पसंद आए हैं। अब देखते हैं फिल्म लोगों का दिल जीतने में कितनी सफल होती है।

Latest Bollywood News