A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जाह्नवी की ड्रेस पर ऐसी खबरें देख भड़के भाई अर्जुन कपूर, जानिए क्या कहा

जाह्नवी की ड्रेस पर ऐसी खबरें देख भड़के भाई अर्जुन कपूर, जानिए क्या कहा

अर्जुन कपूर ने हमेशा से ही अपनी बहन अंशुला की जिम्मेदारी को बखूबी उठाया है। लेकिन कुछ समय पहले हुई श्रीदेवी की मौत के बाद से ही वह अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी के भी काफी करीब आए हैं। वह अपनी हर नाराजगी को खत्म कर दोनों बहनों का काफी ध्यान रख रहे हैं।

Arjun Janhvi kapoor- India TV Hindi Arjun Janhvi kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने हमेशा से ही अपनी बहन अंशुला की जिम्मेदारी को बखूबी उठाया है। लेकिन कुछ समय पहले हुई श्रीदेवी की मौत के बाद से ही वह अपनी सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी के भी काफी करीब आए हैं। वह अपनी हर नाराजगी को खत्म कर दोनों बहनों का काफी ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर पर जोरदार फटकार लगाई है। बता दें कि जाह्नवी इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी के कारण आजकल वह जो भी कर रही हैं वह चर्चा का विषय बन जाता है।

इस ऑनलाइन पोर्टल ने जाह्नवी की ड्रेस को ट्रोल किए जाने की खबर दी है। लेकिन अब अर्जुन इसकी हेडलाइन देखकर की भड़क पड़े हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने ट्वीट किया, "2 ट्रोर्ल्स की ने कमेंट किए और यह आपके लिए बड़ी खबर बन गई। यह बहुत शर्मनाक है कि मीडिया द्वारा इन ट्रोर्ल्स को बढ़ावा दिया जा रहा है।"

गौरतलब है कि हाल ही में जाह्नवी अपनी फिल्म 'धड़क' के को-स्टार ईशान खट्टर के साथ मुंबई में स्थित एक कैफे में पहुंची थीं। यहां वह शॉर्ट वन पीस ड्रेस में दिखी थीं। इसी को लेकर ट्रोर्ल्स पर खबर लिखने को लेकर अर्जुन ने गुस्सा जाहिर किया है।

Janhvi

Latest Bollywood News