A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर ने बताया , आखिर कब करने वाले हैं गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा से शादी?

अर्जुन कपूर ने बताया , आखिर कब करने वाले हैं गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा से शादी?

फिल्म पानीपत के प्रमोशन के दौरान अर्जन कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि आखिर वह कब करने वाले हैं शादी।

Arjun kapoor - India TV Hindi Arjun kapoor 

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। प्रमोशन के दौरान अर्जुन ने कई पर्सनल सवालों के जवाब दिया है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप की खबर बी-टाउन में अब आम हो चुकी हैं। ऐसे में फैंस का एक ही सवाल है कि दोनों सितारे आखिर कब शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इस सवाल का जवाब अर्जुन कपूर ने दे दिया है। 

एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने शादी की खबरों पर विराम लगाते हुए कहा कि अभी हम शादी नहीं कर रहे हैं। जब वह शादी करेंगे तो मीडिया को जरूर बताएंगे। इसमें कुछ भी छिपाने वाली बात नहीं हैं। फिलहाल अभी शादी का कोई मूड नहीं है। 

अर्जुन ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बाते बताई। इसके साथ ही अर्जुन ने कहा, 'अब मेरी पर्सनल लाइफ बिल्कुल भी पर्सनल नहीं रही हैं। लाइफ में ऐसी चीजें आई है जहां पर एडजस्ट करने में मुझे थोड़ा 'टाइम लगा है।'

आगे अर्जुन कपूर ने कहा, 'यह वो कीमत है जो आप स्टारडम के लिए चुकाते हैं। अगर किसी को ये चीजे पसंद नहीं आती है कि वह गलत प्रोफेशन में है। मैं किसी की पर्सनल लाइफ के बारे में लिखने के लिए कभी नहीं रोक सकता हूं क्योंकि यहां पर कुछ ऐसी ऑडियंस है जो मेरे बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित हैं। जब तक वो इस बारे में इज्जत से बात करते है तब तक मैं ओके हूं।''

 अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह डायरेक्टर आशुतोष गोवरिकर की फिल्म 'पानीपत' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह सदाशिव राव भाउ का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में अर्जुन के अलावा संजय दत्त, कृति सेनन, मोहनीस बहल, पद्मिनी कोल्हापुरी जैसे स्टार शामिल है।  यह फिल्म सिनेमाघरों पर 6 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। 

Latest Bollywood News