A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' बनकर देश के लिए समर्पित हुए नायकों को श्रद्धांजलि देंगे अर्जुन कपूर

'इंडियाज मोस्ट वांटेड' बनकर देश के लिए समर्पित हुए नायकों को श्रद्धांजलि देंगे अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन अब वह अपने एक और प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक अर्जुन को निर्देशक राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' में बतौर मुख्य कलाकार चुना गया है।

Arjun Kapoor- India TV Hindi Arjun Kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन अब वह अपने एक और प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक अर्जुन को निर्देशक राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' में बतौर मुख्य कलाकार चुना गया है। अपनी इस फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर का कहना है कि कहना है कि अनसुनी कहानी देश के लोगों के प्रेरित करेगी। अर्जुन ने शुक्रवार को ट्वीट कर अपनी इस फिल्म के बारे में जानकारी दी और राजकुमार गुप्ता के साथ अपनी एक तस्वीर भी फैंस के साथ शेयर की है।

इस तस्वीर में समाचार पत्र का फ्रेम था, जिसमें लिखा था, "फॉक्स स्टार स्टूडियोज और राजकुमार गुप्ता ने 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' के लिए हाथ मिलाया है। अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका निभाएंगे। बिना गोली चलाए भारत के सबसे वांछित शख्स को कब्जे में लेने से प्रेरित।" अर्जुन अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

अर्जुन ने ट्वीट कर कहा, "एक अनकही कहानी का हिस्सा बनने को लेकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जो भारत को प्रेरित करेगा। 'इंडियाज मोस्ट वांडेट'..उन सभी अनसुने नायकों को श्रद्धांजलि है, जिन्होंने हमारी सुरक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया।" बता दें कि अर्जुन की यह फिल्म 24 मई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News