A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड India's Most Wanted में क्यों नहीं है कोई एक्ट्रेस? अर्जुन कपूर ने दिया जवाब

India's Most Wanted में क्यों नहीं है कोई एक्ट्रेस? अर्जुन कपूर ने दिया जवाब

साल 2012 में 'इश्कजादे' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म India's Most Wanted 24 मई को रिलीज़ होने वाली है।

Arjun Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Arjun Kapoor

साल 2012 में 'इश्कजादे' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म  India's Most Wanted 24 मई को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में अर्जुन इंटेलिजेंस ऑफिसर प्रभात कपूर के रोल में नज़र आएंगे। वो चार लोगों के ग्रुप के हेड हैं जो एक आतंकवादी की तलाश में हैं। खबरों के मुताबिक, फिल्म यासीन भटकल पर आधारित है।

लेकिन अगर आपने ये नोटिस किया हो तो फिल्म में कोई लीडिंग एक्ट्रेस नहीं है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अर्जुन से इस बारे में पूछा गया।

अर्जुन ने इस सवाल के जवाब में कहा- ''हीरोइन की बात करें तो राज सर (डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता) ने जब रिसर्च की तो पता चला कि इस मिशन में इंटेलिजेंस ब्यूरो की कोई फीमेल ऑफिसर नहीं थी। इस वजह से फिल्म में कोई लीडिंग एक्ट्रेस नहीं है।''

उनसे पूछा गया कि क्या फिल्म की टीम रियल हीरोज से मिल पाई तो उन्होंने कहा- ''सुरक्षा कारणों की वजह से हम उनसे मिल नहीं पाए, लेकिन हम कुछ ऑफिसर्स से मिले, जिन्होंने हमें बताया कि जांच-पड़ताल कैसे की जाती है।''

आपको बता दें कि 24 मई को विवेक ओबेरॉय की 'पीएम नरेंद्र मोदी' भी रिलीज़ होगी।

अर्जुन के पास इसके अलावा 'संदीप और पिंकी फरार' और 'पानीपत' भी है।

Also Read:

राजकुमार राव-फातिमा सना शेख स्टारर मेट्रो सीक्वल का नाम होगा लूडो!

करीना कपूर और सैफ अली खान भी खाते हैं दाल-चावल, ऐसे रखते हैं खुद को फिट

करीना कपूर और सैफ अली खान भी खाते हैं दाल-चावल, ऐसे रखते हैं खुद को फिट

Latest Bollywood News