A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिहाड़ी मजदूरों के लिए फंड जुटाने के लिए वर्चुअल डेट पर जाएंगे अर्जुन कपूर

दिहाड़ी मजदूरों के लिए फंड जुटाने के लिए वर्चुअल डेट पर जाएंगे अर्जुन कपूर

लॉकडाउन से सबसे ज्यादा प्रभावित दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए अर्जुन कपूर आगे आए हैं। वह इन लोगों के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए वर्चुअल डेट पर जाएंगे।

arjun kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अर्जुन कपूर

कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन लगाया गया है। ताकि इसकी चपेट में आने से बचा जा सके। कोविड-19 राहत कोष में योगदान देने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्म उद्योग के दिहाड़ी मजदूरों के लिए फंड जुटाने के लिए वर्चुअल डेट पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

इस बारे में अभिनेता ने कहा, "हमारे देश में ऐसे लोगों का एक वर्ग है, जो इस संकट के दौरान अपनी आजीविका खो चुके हैं और उन्हें अपने और अपने परिवारों को पालने के लिए मदद की बहुत जरूरत है। मैं दिहाड़ी मजदूरों की बात कर रहा हूं, जैसे- आपके पसंदीदा चाट वाले भईया, भवन-निर्माण श्रमिक, कुली, धोबी, रिक्शा चालक और कई अन्य लोग। लॉकडाउन का मतलब है कि वे बाहर नहीं जा सकते हैं और अपनी जीविका के लिए कुछ नहीं कर सकते हैं।"

अभिनेता के साथ वर्चुअल डेट पर जाने का मौका पांच लोगों को मिलेगा।

उन्होंने आगे कहा, "इस नेक कार्य में योगदान देने के लिए आगे आने वाले लोगों का विशेष धन्यवाद। मैं 11 अप्रैल को 5 विजेताओं के साथ मीटिंग और बातचीत करूंगा और उसी रात हम सभी एक वीडियो चैट करेंगे। मैं आपको जानने की कोशिश करुंगा, आपके साथ मस्ती मजाक करुंगा, आपके साथ भोजन करुंगा। आइए एक साथ मिलकर गंभीर जरूरतमंदों की मदद करें।"

अर्जुन और उनकी बहन अंशुला कपूर ऑनलाइन फंडिंग प्लेटफॉर्म 'फैनकाइंड' के जरिए फंड जुटा रहे है।

Latest Bollywood News