A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन करना चाहते थे बहन जाह्नवी कपूर को ट्रोल, लेकिन मिला ऐसा रिप्लाई कि हो गया मुंह बंद

अर्जुन करना चाहते थे बहन जाह्नवी कपूर को ट्रोल, लेकिन मिला ऐसा रिप्लाई कि हो गया मुंह बंद

जाहन्वी कपूर की एक तस्वीर में अर्जुन कपूर ने कमेंट किया कि तुमने लंच नहीं किया ना। इस पर जाह्नवी का रिप्लाई सुनकर अर्जुन कपूर की बोलती बंद हो घई।

Janhvi Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/JANHVI KAPOOR Janhvi Kapoor

नई दिल्ली:  बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर सोशल मीडिया में किसी न किसी की खिचाई करते नजर आते हैं। वह अपनी फैमिली को लेकर बहुत ही ज्यादा प्रोटेक्ट‍िव है। लेकिन वह मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। कुछ दिनों पहले सोनम कपूर अनफिटेड कोट और पैंट में नजर आईं थी तब अर्जुन कपूर ने खिंचाई करते हुए लिखा था कि मेरा कोट पैंट वापस कर दो। लेकिन इस बार उन्होंने जाह्नवी कपूर को भी नहीं छोड़ा। जाहन्वी कपूर और अर्जुन कपूर के बीच काफी अच्छी बॉंडिंग है। जिसके कारण दोनों एक-दूसरे की खिंचाई सोशल मीडिया में करते रहते है।

हाल में ही जाह्नवी कपूर ने Nykaa ब्रांड की लिपस्टिक के साथए क फोटो शेयर की थी। जिसमें वह खूबसूरत लगने के साथ-साथ काफी क्यूट लग रही थी। अर्जुन ने इस तस्वीर में कमेंट करते हुए लिखा, 'तुमने लंच नहीं किया ना?'

Image Source : Janhvi kapoor Instragram Janhvi kapoor Instragram

इस पर जाह्नवी कपूर भी चुप नहीं रहीं। उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, 'मुझे लगता है कि आपको अपने जोक्स वर्ल्ड आइसक्रीम डे के लिए बचाकर रखना चाहिए'।

आपको बता दें कि दोनों सितारे करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 6 में नजर आने वाले है। वहीं अर्जुन कपूर ने अपनी फैमिली के साथ अपने पापा बोनी कपूर का बर्थडे सेलीब्रेट किया। इसमें जाह्नवी, खुशी और अंशुला कपूर भी शामिल था।

Latest Bollywood News