A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड EXCLUSIVE: 'का और की' के सेट्स पर दिखे अर्जुन-करीना

EXCLUSIVE: 'का और की' के सेट्स पर दिखे अर्जुन-करीना

नई दिल्ली: निर्देशक आर बाल्कि की फिल्म ‘का और की’ तब से खबरों में छाई हुई है जबसे इसकी अनाउन्समेंट हुई है। पहले तो फिल्म अपने अजीब टाइटल की वजह से चर्चा में रही और

EXCLUSIVE: 'का और की' के...- India TV Hindi EXCLUSIVE: 'का और की' के सेट्स पर दिखे अर्जुन-करीना

नई दिल्ली: निर्देशक आर बाल्कि की फिल्म ‘का और की’ तब से खबरों में छाई हुई है जबसे इसकी अनाउन्समेंट हुई है। पहले तो फिल्म अपने अजीब टाइटल की वजह से चर्चा में रही और फिर उसके बाद अजीब जोड़ी मतलब करीना कपूर और अर्जुन कपूर के लिए। और अब खबर है कि इन दोनों ने कमर कस ली है और फिल्म की शूटिंग में ये जुट गए हैं।

करीना-अर्जुन हाल ही में लोखंडवाला की सड़कों पर शूटिंग करते हुए नजर आए। अर्जुन कपूर ने तो फोटो और वीडियो शेयरिंग वेबसाइट इंस्टाग्राम पर शूटिंग की जानकारी भी दी और लिखा, “लोखंडवाला की सड़क...वहां शूटिंग कर रहा हूं जहां पर मैं बड़ा हुआ..”।

तस्वीर में एक बस दिख रही है, साथ ही रात का वक्त समझ में आ रहा है, जिसे देखकर ये कहा जा सकता है कि किसी सैर-सैपाटा वाले सीन की शूटिंग चल रही है। करीना ने सीन के लिए कोई मेकप-अप नहीं किया है, वहीं उन्होंने कैज़ुअल कपड़े पहन रखे हैं। हमें ये देखकर कोई हैरानी नहीं है कि करीना बिना मेकअप के इतनी खूबसूरत भी लग सकती है। पहले भी हमने करीना को ऐसे देखा है, लेकिन इस बार वो हमें ‘जब वी मेट’ फिल्म की भी याद दिलाती हैं।

अर्जुन कपूर भी अपने ट्रैक सूट में बिंदास नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर हल्की बियर्ड भी काफी जंच रही है। फिल्म में अर्जुन एक यंग एमबीए पास आदमी का किरदार निभा रहे हैं, जो करीना से शादीशुदा है लेकिन जॉबलेस हैं और घर में पड़े रहते हैं। वहीं करीना एक इंडिपेंडेंट और जॉब करती हुई महिला का किरदार निभा रही हैं।

अगली स्लाइड में देखिए दोनों की ऑनसेट्स पिक्स-

Latest Bollywood News