A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘डैडी’ के निर्देशक ने अर्जुन रामपाल को लेकर बताई ये अहम बात

‘डैडी’ के निर्देशक ने अर्जुन रामपाल को लेकर बताई ये अहम बात

अर्जुन रामपाल पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'डैडी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में अर्जुन काफी अलग अंदाज में देखाई देने वाले हैं। फिल्म के निर्देशक आशिम अहलुवालिया का मानना है कि अर्जुन में अधिक संभावना...

arjun- India TV Hindi arjun

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'डैडी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में अर्जुन काफी अलग अंदाज में देखाई देने वाले हैं। फिल्म के निर्देशक आशिम अहलुवालिया का मानना है कि अर्जुन में अधिक संभावना, वह बेहतरीन कलाकार हैं, लेकिन फिल्म निर्देशकों ने उनकी क्षमताओं का अभी सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया है। आशिम अहलुवालिया ने एक बयान में कहा, "मुझे लगता है कि अर्जुन रामपाल का ठीक से इस्तेमाल नहीं हुआ है। लोगों ने उन्हें पर्याप्त निर्देशित नहीं किया है। उनमें क्षमता है।"

अर्जुन का मानना है कि निर्देशक के साथ आपका संबंध सर्वाधिक महत्वपूर्ण होता है। बता दें कि फिल्म की कहानी गैंगस्टर अरुण गवली की जिंदगी पर आधारित है। इसमें अर्जुन को गवली का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। अर्जुन रामपाल के अलावा फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों की अदाकारा ऐश्वर्या राजेश उनकी पत्नी आशा गवली की भूमिका निभा रही हैं।

अपनी फिल्म 'डैडी' के बारे में अर्जुन का कहना है कि, "इस तरह का काम पहले कभी नहीं किया गया। किसी ने भी एक जीवित गैंगस्टर या जो चला गया है, उस पर आधारित सच्ची कहानी नहीं बनाई है। यह पहली बार है और यथार्थवादी तौर से निर्मित है।" यह फिल्म 8 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News