A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गर्लफ्रेंड के बेटे संग ऐसे बिहेव करती हैं अर्जुन रामपाल की बेटियां, गैब्रिएला ने किया खुलासा

गर्लफ्रेंड के बेटे संग ऐसे बिहेव करती हैं अर्जुन रामपाल की बेटियां, गैब्रिएला ने किया खुलासा

अर्जुन रामपाल ने 1998 में मॉडल मेहर जेसिया संग शादी रचाई थी, लेकिन 2018 में दोनों अलग हो गए।

गर्लफ्रेंड गैब्रिएला और बेटियों संग अर्जुन रामपाल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM गर्लफ्रेंड गैब्रिएला और बेटियों संग अर्जुन रामपाल

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया। इस जोड़े ने अपने नवजात बच्चे का नाम आरिक रखा है। एक्टर की गर्लफ्रेंड ने बताया है कि अर्जुन की दोनों बेटियों माहिका और मायरा का आरिक के प्रति कैसा व्यवहार है।

गैब्रिएला ने बताया कि अर्जुन की दोनों बेटियां आरिक से बेहद प्यार करती हैं। उनका रिश्ता भी आपस में दोस्त जैसा है। सभी एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं।

बता दें कि अर्जुन रामपाल ने 1998 में मॉडल मेहर जेसिया संग शादी की थी, जिससे उन्हें दो बेटियां हैं। साल 2018 में दोनों ने 20 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया था। हालांकि, अभी तक दोनों ने तलाक नहीं लिया है।

अर्जुन और गैब्रिएला को एक कॉमन फ्रेंड ने मिलवाया था। दोनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और एक-दूसरे की फोटोज शेयर करते रहते हैं। 

अर्जुन ने 2001 में 'प्यार इश्क और मोहब्बत' फिल्म से डेब्यू किया था। उन्होंने 'दीवानापन', 'दिल है तुम्हारा', 'दिल का रिश्ता', 'डैडी', 'डॉन', 'रॉक ऑन', 'हाउसफुल' और 'ओम शांति ओम' जैसी फिल्मों में काम किया है।

Also Read:

10 साल बाद फिर से राजनीति में वापसी करेंगे संजय दत्त, महाराष्ट्र के मंत्री ने किया दावा

'साहो' का नया गाना 'बेबी वॉन्ट यू टेल मी' आज होगा रिलीज, सामने आया नया पोस्टर

Latest Bollywood News