A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन रामपाल प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला सेलिब्रेट कर रहे हैं Babymoon, दोनों की रोमांटिक तस्वीर वायरल

अर्जुन रामपाल प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला सेलिब्रेट कर रहे हैं Babymoon, दोनों की रोमांटिक तस्वीर वायरल

अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला देमित्रियाद के साथ 'बेबीमून' सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों इन दिनों मालदीव में हैं और वहां से दोनों की रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल फोटो से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि होने वाले बच्चे को लेकर दोनों कितने एक्साइटेड हैं।

<p>अर्जुन रामपाल...- India TV Hindi अर्जुन रामपाल प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला

अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला देमित्रियाद के साथ 'बेबीमून' सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों इन दिनों मालदीव में हैं और वहां से दोनों की रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल फोटो से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि होने वाले बच्चे को लेकर दोनों कितने एक्साइटेड हैं। अर्जुन रामपाल ने बेबीमून की तस्वीर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है साथ ही इस फोटो के साथ प्यारा सा कैप्शन लिखा है- अर्जुन ने लिखा है कि अगर आपकी सुबह इस तरीके से हो तो यह किसी भगवान की कृपा से कम नहीं है।

अर्जुन कपूर आए दिन अपनी  गर्लफ्रैंड गैब्रिएला देमित्रियाद के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। गौरतलब है कि अभिनेता ने बीती 23 अप्रेल को इंस्टाग्राम पर अपनी और गैब्रिएला की एक फोटो  शेयर किया था। फोटो शेयर कर उन्होंने इस बात का ऐलान कर दिया था कि वो दोनों अब रिलेशनशिप में हैं। यहां इस तस्वीर से ही ये खुलासा हो गया था कि गैब्रिएला प्रेग्नेंट हैं।

लेकिन, दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है और अभिनेता की और ऐसा ऐलान नहीं किया गया है कि वह कब तक शादी करेंगे। मगर इतना जरूर है कि दोनों इस वक्त साथ में एक अच्छा वक्त बिता रहे हैं। बता दें कि अब अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गैब्रिएला संग एक और रोमांटिक फोटो शेयर की है जिसमें वो उनके साथ मालदीव में छुट्टियां मनाते नजर आ रहे हैं। 

अभिनेता ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है ' जब आप ऐसे उठते हैं तो मालूम होता है कि आप ब्लैस्ड हैं।' बता दें कि यह पहली बार नहीं जब अर्जुन ने गैब्रिएला संग कोई रोमांटिक फोटो शेयर की हो। अर्जुन पहले भी कई तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। इसके अलावा वो गैब्रिएला के साथ मुंबई की सड़कों पर कई बार नजर आ चुके हैं।

उस वक्त अर्जुन और गैब्रिएला दोनों स्टाइलिश अंदाज में नजर आए थे। इसके अलावा अर्जुन, गैब्रिला को लेकर काफी प्रोटेक्टिव भी दिखाई दिए। गैब्रिएला ने जॉगर्स के साथ ग्रे कलर का टैंक टॉप कैरी किया था, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था।

अपने लुक को पूरा करने के लिए गैब्रिएला ने ओपन हेयर के साथ ग्रे हैंड बैग कैरी कर रखा था। इसके अलावा उन्होंने व्हाइट स्पोर्ट्स शू पहने हुए थे। बात करें अर्जुन के लुक की तो उन्होंने व्हाइट टीशर्ट के साथ ग्रे जींस कैरी कर रखी थी। 

Latest Bollywood News