A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन रामपाल विदेश में इस अंदाज में मना रहे हैं गणेश महोत्सव, शेयर किया Video

अर्जुन रामपाल विदेश में इस अंदाज में मना रहे हैं गणेश महोत्सव, शेयर किया Video

बॉलीवुड सेलेब्स हर साल खास अंदाज में गणपति बप्पा का त्योहार मनाते हैं। यही वह मौका होता है जब बॉलीवुड स्टार्स सड़कों पर उतर कर धूम मचाते हुए नजर आते हैं।

<p>अर्जुन रामपाल</p>- India TV Hindi अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड सेलेब्स हर साल खास अंदाज में गणपति बप्पा का त्योहार मनाते हैं। यही वह मौका होता है जब बॉलीवुड स्टार्स सड़कों पर उतर कर धूम मचाते हुए नजर आते हैं। सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, सनी लियोनी सहित कई बॉलीलुड स्टार्स गणपति बप्पा का भव्य तरीके से स्वागत किया और फिर भव्य तरीके से विदा भी किया। हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर ने भी अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से भगवान गणेश का एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो यूरोप के शहर हॉलैंड की हैं, जहां भव्य तरीके से गणपति महोत्सव मनाया जा रहा है। अर्जुन ने इस महोत्सव का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया, जिसमें ओरेंज कलर के गणपति बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

बता दें कि ये खूबसूरत मूर्ति संतरों से बनाई गई है। वीडियो शेयर करते हुए अर्जुन रामपाल ने लिखा, 'हॉलैंड दुनिया का ऑरेंज कैपिटल है। हर साल यहां के लोग अपनी बेस्ट खेती से गणेश महोत्सव मनाते हैं। #ganeshchathurthi #Ganpatibapamorya'

बता दें कि कुछ दिनों पहले अर्जुन रामपाल मुंबई की बारिश का वीडियो अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करने पर ट्रोल हुए थे। अर्जुन ने अपनी गाड़ी में बैठकर सड़कों पर भरे पानी का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था और दिखाया था कि कैसे महंगी गाड़ियां भी मुंबई की बारिश में फेल हो जाती हैं। लोगों ने अर्जुन पर तंज कसते हुए कहा कि वह अपनी रेंज रोवर चलाना छोड़ दे और ऑल्टो से चले तभी अर्जुन ने भी जवाब देते हुए कहा था कि यह वीडियो मैंने ऑल्टो में बैठकर ही बनाई है। बता दें कि अर्जुन रामपाल हाल ही में एक बार फिर से पिता बने हैं। उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम दोनों ने अरिक रखा है। 

Also Read:

'नच बलिए 9': प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की कोरियोग्राफर ने छोड़ा शो, जानें वजह

खतरों के खिलाड़ी 10: करण पटेल और करिश्मा तन्ना होंगे टॉप 3 में, ये सेलिब्रिटी जीतेगा शो!

Latest Bollywood News