A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्स वाइफ के साथ बैंक से निकलते दिखें अर्जुन रामपाल, प्रेगनेंट है गर्लफ्रेंड

एक्स वाइफ के साथ बैंक से निकलते दिखें अर्जुन रामपाल, प्रेगनेंट है गर्लफ्रेंड

हाल ही में अर्जुन रामपाल ने इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड की बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर करके इस बात की जानकारी दी कि वो एक बार फिर पिता बनने वाले हैं।

<p>अर्जुन रामपाल</p>- India TV Hindi अर्जुन रामपाल

मुंबई: अभिनेता अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला प्रेगनेंट हैं और यह बात उन्होंने 6 महीने बाद सोशल मीडिया पर शेयर की। अर्जुन कपूर अपनी पत्नी मेहर जेसिया से अलग हो चुके हैं हालांकि दोनों का तलाक अभी तक नहीं हुआ है। अर्जुन रामपाल हाल ही में अपनी एक्स वाइफ के साथ नजर आएं। दोनों मुंबई के बांद्रा के स्टैंडर्ड चार्टेड बैंक में साथ जाते दिखें। दोनों की तस्वीरें पैपाराजी ने क्लिक कर ली। बता दें, 25 जुलाई 2018 को अर्जुन और मेहर अलग हो गए थे। अर्जुन रामपाल ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन के काफी करीबी हैं, जब ऋतिक का तलाक हुआ था उस वक्त अर्जुन का नाम भी उनके साथ जुड़ा था।

अर्जुन रामपाल

मेहर से अलग होने के बाद अर्जुन का नाम गैब्रिएला के साथ जुड़ा। हालांकि दोनों ने इस रिलेशनशिप पर कभी कुछ नहीं कहा। लेकिन हाल ही में अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी कि उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला प्रेगनेंट हैं। 

अर्जुन तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं। मेहर से अर्जुन को बेटियां हैं। बड़ी बेटी 17 साल की है और छोटी बेटी 13 साल की है। अर्जुन इस बच्चे के लिए काफी उत्साहित हैं। 

हाल ही में जब मेहर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला की प्रेगनेंसी से उन्हें कोई दिक्कत नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें-

अक्षय कुमार ही नहीं ये बॉलीवुड सितारे भी नहीं कर सकते हैं वोट

महेश बाबू के फैन्स के लिए तोहफे से कम नहीं है 'महर्षि' का ट्रेलर

ऑडियंस के बीच उतरे निक ने कर डाला अपनी सबसे बड़ी 'फैन' को Kiss, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News