A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Daddy Quick Movie Review: अर्जुन रामपाल की फिल्म देखने से पहले, जरूर पढ़े इसे

Daddy Quick Movie Review: अर्जुन रामपाल की फिल्म देखने से पहले, जरूर पढ़े इसे

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के अभिनय से सजी फिल्म 'डैडी' को लेकर दर्शकों में लंबे वक्त से उत्सुकता बनी हुई है। आज यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी मुंबई के एक डॉन अरुण गावली की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म देखने वाले हैं तो..

arjun rampal- India TV Hindi arjun rampal

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल पिछले काफी वक्त से अपनी फिल्म 'डैडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद से दर्शकों में इसके लिए उत्सुकता देखने को मिल रही है। आखिरकार आज यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में अर्जुन अंडरवर्ल्ड डॉन अरुण गावली की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। यह एक ऐसे डॉन की कहानी है जो बाद में राजनेता के रूप में उभरकर सामने आया था। वर्ष 1970 के दशक में मुंबई की एक टेक्सटाइल मिल में ताला लग जाने की वजह से लोगों में भूखमरी और बेरोजगारी जैसी परेशानिया उत्पन्न होने लगीं। ऐसे में लोग अंडरवर्ल्ड की ओर रुख करने लगे। इन्हीं के बीच से निकलता है अरुण गावली, जो फिरौती, जुआ और गुंडागर्दी करते हुए अपनी 'बीआरए' नाम से अपना एक गैंग बना लेता है। कानून के लिए वह बेशक एक अपराधी है, लेकिन आम जनता के लिए वह कोई रॉबिनहुड है। देखते ही देखते वह और 70 और 80 के दशक में मुंबई का बेताज बादशाह कहलाने लगते हैं।

अरुण गावली जितनी तेजी से ऊपर उठ रहा था उतना ही वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को चुभने लगे और इसी वजह ने उसे दाऊद का दुश्मन बना दिया था। फिल्म में फरहान अख्तर को दाऊद की भूमिका में देखा जा रहा है, लेकिन उनके किरदार को मकसूद का नाम दिया गया है। फिल्म के फर्स्ट हाफ में जहां अरुण गावली का उदय होते दिखाया गया है, वहीं इसके सेकंड हाफ में गवली के राजनीति में शामिल होने, परिवार और एक मुस्लिम लड़की जुबैदा (ऐश्वर्या राजेश) से शादी को पेश किया गया है। बता दें कि फिल्म में कुछ चौंकाने वाला देखने को नहीं मिलेगा, क्योंकि ज्यादातर चीजें आज भी दस्तावेजों में कैद हैं।

फिल्म के निर्देशक आशिम आहलूवालिया ने जानबूझकर इसकी कहानी को बहुत सपाट रखा है। कुल मिलाकर कहा जाए तो 'डैडी' एक रूटीन गैंगस्टर फिल्मों की तरह ही लगती है। अर्जुन ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है, उन्होंने लुक से लेकर बोलचाल का तरीका और आवाज भी गावली की ही तरह दिखाने की कोशिश की है। वहीं फिल्म में पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे निशिकांत कामत ने बखूबी अपने भूमिका को पर्दे पर उताराते हुए नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News