A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन रामपाल Money Heist के बॉलीवुड वर्जन में निभाएंगे 'प्रोफेसर' का किरदार?

अर्जुन रामपाल Money Heist के बॉलीवुड वर्जन में निभाएंगे 'प्रोफेसर' का किरदार?

मनी हाइस्ट की साजिश एक रहस्यमय इंसान के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे 'द प्रोफेसर' के नाम से जाना जाता है। 

Arjun Rampal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARJUN RAMPAL/NETFLIX अर्जुन रामपाल Money Heist के बॉलीवुड वर्जन में निभाएंगे 'प्रोफेसर' का किरदार?

विश्व भर में तारीफें बटोरने वाली स्पेनिश क्राइम थ्रिलर सीरीज मनी हाइस्ट का बॉलीवुड में भी रिमेक बनने जा रहा है। मनी हाइस्ट के भारतीय वर्जन को फिल्म निर्माता जोड़ी अब्बास-मस्तान की तरफ से बनाया जाएगा और कथित तौर पर इसका टाइटल 'थ्री मंकीज़' रखा गया है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन रामपाल को फिल्म में 'प्रोफेसर' की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन रामपाल को फिल्म में चोरी के मास्टरमाइंड प्रोफेसर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। फिल्म की शूटिंग अगले कुछ महीनों में मुंबई से शुरू होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग कई जगहों पर की जाएगी। फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद अगले साल तक की जा रही है। अब्बास के बेटे मुस्तफा को फिल्म में एक लुटेरे की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है, जबकि अन्य कलाकारों के नाम को राज़ रखा गया है।

मनी हाइस्ट के बारे में

मनी हाइस्ट की साजिश एक रहस्यमय इंसान के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे 'प्रोफेसर' के नाम से जाना जाता है। प्रोफेसर आठ लोगों के एक समूह को लिस्ट करता है, जिसे एक निश्चित कोड के साथ टास्क दिया जाता है। प्रोफेसर के प्लान में स्पेन के रॉयल मिंट में एंट्री करना और उसे लूटना शामिल है। इस सीरीज को 46वें अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज सहित कई अवॉर्ड हासिल हुए। 2018 तक, सीरीज सबसे अधिक देखी जाने वाली गैर-अंग्रेजी-भाषा की सीरीज थी और नेटफ्लिक्स पर सबसे अधिक देखी जाने वाली सीरीज में से एक थी। मनी हाइस्ट का एक दक्षिण कोरियाई वर्जन पर भी काम चल रहा है।

Latest Bollywood News