A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुंबई पहुंचे अर्जुन रामपाल ने बेटियों मायरा और माहिका के साथ शेयर की फोटो, गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई पहुंचे अर्जुन रामपाल ने बेटियों मायरा और माहिका के साथ शेयर की फोटो, गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा रिएक्शन

अर्जुन रामपाल इससे पहले अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला और बेटे अरिक के साथ मुंबई से दूर कर्जत में थे।

बेटियों के पास पहुंचे अर्जुन रामपाल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @RAMPAL72 बेटियों के पास पहुंचे अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल लॉकडाउन के कारण गर्लफ्रेंड गैब्रिएला और बेटे अरीक के साथ कर्जत में फंस गए थे, जबकि उनकी दोनों बेटियां मायरा और माहिका मुंबई में ही थीं। अब लॉकडाउन में थोड़ी राहत मिलने के बाद अर्जुन वापस मुंबई लौट आए हैं और अपनी बेटियों के पास पहुंच गए हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके संग फोटो पोस्ट की है। 

अर्जुन रामपाल ने बेटियों संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'फाइनली मेरी बेटियों के साथ समय।' इसमें उनकी दोनों बेटियां बैठी हुई हैं और अर्जुन एक के माथे को दुलारते हुए चूम रहे हैं।

इस पर गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने रिएक्शन देते हुए दिल वाला इमोजी बनाया है। 

अर्जुन ने सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की थी कि वह और गब्रिएला माता-पिता बनने जा रहे हैं। गब्रिएला ने 18 जुलाई को अरीक को जन्म दिया।

अर्जुन की पहले पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया संग शादी हुई थी। माहिका और मायरा अर्जुन की दो बेटियां हैं। शादी के 20 साल बाद पिछले साल ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

अर्जुन को आखिरी बार जे.पी. दत्ता की फिल्म 'पल्टन' में देखा गया था।

 

Latest Bollywood News