A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन रामपाल ने 'धाकड़' की शूटिंग पूरी की, कंगना रनौत लीड रोल में आएंगी नजर

अर्जुन रामपाल ने 'धाकड़' की शूटिंग पूरी की, कंगना रनौत लीड रोल में आएंगी नजर

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें अर्जुन को शैंपेन की बोतल खोलते हुए देखा जा सकता है। 

arjun rampal kangana ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अर्जुन रामपाल ने 'धाकड़' की शूटिंग पूरी की

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शेयर किया है कि अर्जुन रामपाल ने एक्शन फिल्म 'धाकड़' के लिए अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें अर्जुन को शैंपेन की बोतल खोलते हुए देखा जा सकता है। अभिनेता एक काले रंग की बनियान पहनी है, उसकी छाती पर एक टैटू भी नजर आ रहा है। फिल्म में अर्जुन ने खलनायक रुद्रवीर की भूमिका निभाई है, वहीं कंगना ने एजेंट अग्नि की भूमिका निभाई है।

कंगना ने तस्वीर पर लिखा, "यह हमारे खलनायक के लिए एक फिल्म रैप है हैशटैग धाकड़ के सेट पर आपको याद करेगा।"

बता दें कि फिल्म का पहला शेड्यूल मध्य प्रदेश में शूट किया गया था।

जासूसी थ्रिलर फिल्म "धाकड़" के अलावा, अर्जुन ऐतिहासिक नाटक "द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव" में भी दिखाई देंगे। रमेश थेटे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अर्जुन योद्धा सिद्धनक महार इनामदार की भूमिका में हैं। फिल्म में सनी लियोन भी नजर आएंगी।

कंगना की बात करें तो वह अपनी आने वाली फिल्म में "एजेंट अग्नि" के रूप में नजर आएंगी। फिल्म का पहला शेड्यूल मध्य प्रदेश में शूट किया गया था।

"धाकड़" के अलावा, कंगना के पास पाइपलाइन में "थलाइवी", पीरियड ड्रामा "मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा" और "तेजस" जैसी फिल्में भी हैं। दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित 'इमरजेंसी' के लिए कंगना दूसरी बार निर्देशक की भूमिका निभाएंगी।

Latest Bollywood News

Related Video