A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'अर्जुन रेड्डी' यानी विजय देवरकोंडा ने शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' का टीजर देखकर दिया ये रिएक्शन

'अर्जुन रेड्डी' यानी विजय देवरकोंडा ने शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' का टीजर देखकर दिया ये रिएक्शन

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का जबसे टीजर रिलीज हुआ है, हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। 

<p>अर्जुन रेड्डी-कबीर...- India TV Hindi अर्जुन रेड्डी-कबीर सिंह

मुंबई: एक राउडी मेडिकल स्टूडेंट जो ड्रग एडिक्ट भी है ऐसे रोल में चार्मिंग शाहिद कपूर फिल्म कबीर सिंह के टीजर में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म मशहूर तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है, जिसमें लीड रोल में एक्टर विजय देवरकोंडा नजर आए थे।

फिल्म के टीजर के रिलीज होने के बाद लोग शाहिद कपूर का स्टनिंग लुक देखकर हैरान रह गए। खुद अर्जुन रेड्डी यानी विजय देवरकोंडा भी शाहिद के लुक से काफी प्रभावित हुए। उन्होंने ट्विटर पर शाहिद कपूर को शुभकामनाएं भी दी। विजय देवरकोंडा ट्विटर अकाउंट पर लिखते हैं- कबीर सिंह मैं अपना प्यार तुम्हें भेज रहा हूं। संदीप रेड्डी, शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी को शुभकामनाएं।

 

कौन बना रहा है कबीर सिंह?

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, संदी रेड्डी ने ही अर्जुन रेड्डी फिल्म का निर्देशन किया था। परदे पर शाहिद कपूर विजय देवरकोंडा वाले रोल में ही हैं। इस फिल्म के निर्देशक संदीप खुद मेडिकल स्टूडेंट रह चुके हैं और ऐसी घटनाएं उनके साथ भी हो चुकी हैं। मेडिकल के दूसरे साल की पढ़ाई के दौरान उन्हें फिल्म मेकिंग में दिलचस्पी जागी और उन्होंने फिल्ममेकिंग स्कूल से पढ़ाई की। वो कई साउथ फिल्मों के असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके हैं।

इस फिल्म में शाहिद कपूर के किरदार के तीन दौर दिखाए जाएंगे। फिल्म में शाहिद कपूर के लुक्स भी तीन अलग अलग तरह के होंगे। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म की टीजर लोगों को खूब पसंद आया। अब बस फिल्म के ट्रेलर और रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कबीर सिंह 21 जून 2019 को रिलीज होगी।

पहले कहा जा रहा था कि शाहिद कपूर विजय देवरकोंडा को मैच नहीं कर पाएंगे। लेकिन जब फिल्म का टीजर आया तो साउथ और विजय देवरकोंडा के फैन्स भी हैरान रह गए। अब उन्हें विश्वास है कि इस रोल के साथ न्याय होगा। इस फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने एक बार फिर मजबूत फिल्म देने की कोशिश की है। अब तो बस इंतजार है कि फिल्म कैसी होगी। यहां आप फिल्म का टीजर देख सकते हैं-

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा की फैन ने निक जोनस के कॉन्सर्ट के बाहर गाया 'देसी गर्ल' गाना, देखें वीडियो

अभिषेक बच्चन ने मां जया बच्चन के जन्मदिन पर शेयर की पुरानी फोटो

Latest Bollywood News