A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अरशद वारसी ने एक महीने में इस तरह घटाया 6 किलो वजन, रवीना टंडन ने किया ये कमेंट

अरशद वारसी ने एक महीने में इस तरह घटाया 6 किलो वजन, रवीना टंडन ने किया ये कमेंट

अरशद के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए रवीना टंडन ने भी बताया कि उन्होंने भी इसी नियम का पालन किया, लेकिन वह असफल रहीं।

<p>अरशद वारसी ने एक...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARSHAD WARSI, RAVEENA TANDON अरशद वारसी ने एक महीने में इस तरह घटाया 6 किलो वजन

मुंबई: अभिनेता अरशद वारसी ने लॉकडाउन के दौरान अपना छह किलो वजन कम करने में सफलता हासिल की है। अरशद ने ट्विटर पर साझा किया कि वजन कम करने के लिए उन्होंने सख्त डाइट का पालन किया। अभिनेता ने ट्वीट किया, "एक महीने के लिए बहुत सख्त डाइट पर था। जीरो कार्ब्स, रुक-रुक कर कार्डियो और वेट ट्रेनिंग, 30 दिनों में छह किलोग्राम कम, चार और कम करने योजना।" उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा, "आज सुबह मैंने कार्ब्स लिया और हे भगवान, यह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ चीज है। अब मुझे फिट रहने का अन्य जरिया ढूंढ़ना है।"

अरशद के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए रवीना टंडन ने भी बताया कि उन्होंने भी इसी नियम का पालन किया, लेकिन वह असफल रहीं। अभिनेत्री ने लिखा, "कैसे, मैं भी ऐसी ही कोशिश की। वजन का कांटा डेढ़ किलो के बाद नीचे ही नहीं गया।"

रवीना को अपना फिटनेस रुटीन बताते हुए अरशद ने लिखा, "एक विशेष प्रकार का कार्डियो व्यायाम, बीच में रुक-रुक कर ट्रेडमील पर कीटो और इस पर मैं कोई दौड़ नहीं लगाता हूं.. यह मेरा आविष्कार है, आपको एक वीडियो भेजता हूं, कोशिश करें, आपको यह पसंद आएगा।" वहीं अरशद को आखिरी बार वेब सीरीज 'असुर' में देखा गया था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News