A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'गोलमाल 5' ना बनाने की कोई वजह नहीं है- अरशद वारसी

'गोलमाल 5' ना बनाने की कोई वजह नहीं है- अरशद वारसी

'गोलमाल' सीरीज की चारों फिल्में हिट रही हैं और लोगों के इसके पांचवे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार है। तो क्या 'गोलमाल 5' भी दर्शकों का मनोरंजन करने आएगी।

 Arshad Warsi says there is no reason of not making Golmaal 5- India TV Hindi Arshad Warsi says there is no reason of not making Golmaal 5

'गोलमाल' सीरीज की चारों फिल्में हिट रही हैं और लोगों के इसके पांचवे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार है। तो क्या 'गोलमाल 5' भी दर्शकों का मनोरंजन करने आएगी। इस सवाल के जवाब में एक्टर अरशद वारसी ने कहा कि 'गोलमाल' फ्रेंचाइज की पांचवी फिल्म नहीं बनाने का कोई कारण ही नहीं बनता और डायरेक्टर रोहित शेट्टी फिल्म बनाने के लिए बाध्य हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या 'गोलमाल 5' बनेगी तो अरशद ने यहां आईएएनएस को बताया, "मुझे लगता है कि ऐसा होगा। मुझे एक तरह से ऐसा महसूस होता है कि रोहित शेट्टी एक तरह से 'गोलमाल' बनाने के लिए बाध्य हैं। देश में हर कोई चाहता है कि वह 'गोलमाल 5' बनाए।"

हाल ही में अरशद की फिल्म 'फ्रॉड सैयां' रिलीज हुई है। उन्होंने कहा कि 'गोलमाल' फ्रेंचाइज मजेदार और प्यारा है।

अरशद फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'टोटल धमाल' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं।

'गोलमाल' सीरीज की पहली फिल्म 'गोलमाल: फन अनलिमिटेड' 2006 में, दूसरी फिल्म 'गोलमाल रिटर्न्स' 2008 में, तीसरी फिल्म 'गोलमाल 3' साल 2010 में और चौथी फिल्म 'गोलमाल अगेन' 2017 में रिलीज हुई थी।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

गायक भूपेन हज़ारिका को भारत रत्न, जानें उनकी जिंदगी के दिलचस्प फैक्ट्स

Manikarnika Movie Review: डेब्यू डायरेक्टर के तौर पर महान फिल्म बनाने से चूक गईं कंगना रनौत

Thackeray Movie Review: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के कंधों पर टिकी है पूरी फिल्म, बाल ठाकरे का बेबाक अंदाज आया नजर

Latest Bollywood News