A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बिग बॉस के घर से आज अरेस्ट हो सकती हैं अर्शी खान, जानिए क्या है मामला?

बिग बॉस के घर से आज अरेस्ट हो सकती हैं अर्शी खान, जानिए क्या है मामला?

अर्शी ने बिग बॉस के घर के अंदर आते वक्त ही बोल दिया था कि वो यहां कॉन्ट्रोवर्सी करने के लिए ही आई हैं और उन्हें कॉन्ट्रोवर्सी करना और कॉन्ट्रोवर्सीज में पार्ट लेने की आदत है।

arshi khan arrested from bigg boss house - India TV Hindi arshi khan arrested from bigg boss house

नई दिल्ली: अर्शी खान जो बिग बॉस 11 की ड्रामा क्वीन बन चुकी हैं अपनी हरकतों से लोगों का ध्यान खींचती हैं। अपनी भाषा और लड़ाईयों की वजह से अर्शी की सभी घरवालों से लड़ाई हो चुकी है। अर्शी बिग बॉस के अंदर जितनी कॉन्ट्रोवर्सी कर रही हैं उतनी ही वो बाहर भी कर चुकी हैं।

अर्शी ने बिग बॉस के घर के अंदर आते वक्त ही बोल दिया था कि वो यहां कॉन्ट्रोवर्सी करने के लिए ही आई हैं और उन्हें कॉन्ट्रोवर्सी करना और कॉन्ट्रोवर्सीज में पार्ट लेने की आदत है। अब बिग बॉस के घर के अंदर के ड्रामे के बाद बिग बॉस के घर से बाहर से भी एक नई कॉन्ट्रोवर्सी में नाम शामिल आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक जालंधर कोर्ट ने अर्शी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। अर्शी को बिग बॉस के घर के अंदर से सोमवार तक अरेस्ट करने का आदेश है।

arshi khan arrested from bigg boss house

दरअसल अर्शी खान जब बिग बॉस के घर से बाहर थीं तो उन्होंने सेमी न्यूड होकर पाकिस्तान का झंडा अपनी बॉडी पर पेंट कराया था। उनके खिलाफ इसपर शिकायत दर्ज कराई गई थी उन्हें लीगल मामले में प्रजेंट होना था लेकिन बिग बॉस के घर में होने की वजह से वो प्रजेंट नहीं हो पाई और अब जालंधर कोर्ट ने उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया।

अब देखना होगा कि अर्शी आज बिग बॉस के घर से अरेस्ट होती हैं या नहीं? जैसे ही हमें इस बारे पता चलेगा हम आप तक न्यूज पहुंचाएंगे।

Latest Bollywood News