A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Article 15 Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की क्राइम-ड्रामा फिल्म ने कमाए 5.02 Cr

Article 15 Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की क्राइम-ड्रामा फिल्म ने कमाए 5.02 Cr

Article 15 Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की क्राइम ड्रामा फिल्म 'आर्टिकल 15' को क्रिटिक्स के अच्छे रिस्पॉन्स मिले हैं। फिल्म में आयुष्मान के परफॉर्मेंस को तारीफ मिल रही है।

Article 15 Box Office Collection Day 1- India TV Hindi Article 15 Box Office Collection Day 1

Article 15 Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की क्राइम ड्रामा फिल्म 'आर्टिकल 15' को क्रिटिक्स के अच्छे रिस्पॉन्स मिले हैं। फिल्म में आयुष्मान के परफॉर्मेंस को तारीफ मिल रही है। फिल्म हमारे समाज में फैली हुई जातिवाद की समस्या को दिखाती है। हालांकि इस फिल्म को शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह से कड़ी टक्कर मिलेगी। कबीर सिंह 21 जून को रिलीज़ हुई थी और अब तक इस फिल्म ने 146.63 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

आर्टिकल 15 ने पहले दिन 5.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। आयुष्मान की लास्ट रिलीज़ फिल्म अंधाधुन ने पहले दिन 2.45 करोड़ रुपये कमाए थे।

Movie Review Article 15:

कहब तो लाग जाई धक्क से' 'आर्टिकल 15' की शुरुआत इसी लोक गीत से होती है, इस गीत में अमीरी-गरीबी, उच्च वर्ग और निम्न वर्ग के बीच का जो अंतर है वो साफ बता पता चलता है और यह फिल्म इसी बारे में हैं। फिल्म की भाषा में कहें तो ये कहानी उन लोगों की है- जो कभी हरिजन बन जाते हैं, कभी बहुजन बन जाते हैं मगर जन नहीं बन पाते हैं। 'मुल्क' बनाने के बाद निर्देशक अनुभव सिन्हा राइटर गौरव सोलंकी के साथ एक और फिल्म लेकर आए हैं जिसका नाम है 'आर्टिकल 15'। इस फिल्म के जरिए निर्देशक ने आपको वो सच दिखाया है जिसे आप जानते हैं समझते हैं रोज देखते हैं लेकिन फिर भी नजरें फेरकर आगे बढ़ जाते हैं।

देखें फिल्म का ट्रेलर...

Also Read:

Kabir Singh Box Office Collection Day 8: शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की फिल्म की शानदार कमाई जारी, अब तक कमाए इतने

विवादों में घिरी आयुष्मान खुराना की फिल्म Article 15, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

पति सैफ के सॉन्ग 'ओले-ओले' पर करीना कपूर का धमाकेदार डांस, कहा- मैं सैफ से बेहतर डांस करती हूं

Latest Bollywood News