A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड स्क्रिप्ट चुनने में बेहद पारखी हैं आयुष्मान खुराना, आर्टिकल 15 ही नहीं ये फिल्में भी हैं गवाह

स्क्रिप्ट चुनने में बेहद पारखी हैं आयुष्मान खुराना, आर्टिकल 15 ही नहीं ये फिल्में भी हैं गवाह

आर्टिकल 15 ही नहीं , आयुष्मान खुराना लगातार ऐसी फिल्में चुन रहे हैं जो जनता के साथ साथ क्रिटिक्स को भी भा रही हैं।

article 15- India TV Hindi Image Source : GOOGLE article 15

आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) की नई फिल्म आर्टिकल 15 (Article 15) आज देश भर में रिलीज हो चुकी है। फिल्म पर लोगों के रिएक्शन (reactions) भी गजब के आ रहे हैं और माना जा रहा है कि फिल्म Box Office Collections पर भी कमाल दिखाएगी। इस फिल्म ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि दूसरे एक्टरों की अपेक्षा आयुष्मान खुराना में फिल्में चुनने की पारखी नजर है। तभी वो लगातार बॉक्स ऑफिस पर सफलता दर्ज कर बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टरों की श्रेणी में आगे बढ़ते जा रहे हैं।

विकी डोनर Vicky Donor - अपनी पहली ही फिल्म से आयुष्मान खुराना ने साबित कर दिया कि सब्जेक्ट चाहे पॉपुलर न हो लेकिन दर्शकों की रुचि के मुताबिक होना चाहिए। पहली ही फिल्म में ऑड रोल करते वक्त आयुष्मान खुराना को संकोच नहीं हुआ। फिल्म चल निकली और नए विषयवस्तु के साथ आयुष्मान खुराना की जबरदस्त एक्टिंग को लोगों ने हाथों हाथ लिया।

बधाई हो - सब्जेक्ट ऐसा जो आजतक किसी भी एक्टर ने हाथ नहीं लगाया, लेकिन ये मध्यम वर्गीय जनता के हर घर की सच्चाई थी। आयुष्मान खुराना ने लपक कर फिल्म पकड़ ली और मन लगाकर काम किया। फिल्म ने अप्रत्याशित सफलता औऱ लोगों के शानदार रिएक्शन के साथ साथ क्रिटिक्स की भी तारीफ हासिल की। 

बरेली की बर्फी - देखा जाए तो इस फिल्म में राजकुमार राव ने भी दमदार रोल निभाया लेकिन एक कस्बाई लड़के के रूप में छिप छिप कर प्यार करने वाला करेक्टर लोगों को भा गया। 

इसी तरह शुभ मंगल सावधान में भी आयुष्मान खुराना ने मिडिल क्लास लड़कों की छिपी हुई आम बीमारी को जनता के सामने बड़े ही मजाकिया अंदाज में रखा। लोगों ने फिल्म के नए सब्जेक्स को सराहा और आयुष्मान खुराना की एक्टिंग की तारीफ की। 

कुछ भी कहा जाए आयुष्मान खुराना एक के बाद एक नई तरह की स्क्रिप्ट हासिल करके सफलता के पैमाने रचते जा रहे हैं। इसके पीछे उनकी जोखिम लेने की क्षमता और कुछ नया करने की इच्छाशक्ति ही है जो उन्हें एक्सपैरिमेंट करने को प्रेरित करती है।

उम्मीद है कि नई फिल्म आर्टिकल 15 भी आयुष्मान खुराना को सफलता के नए सोपान पर ले जाएगी।

Latest Bollywood News